Realme का धांसू मोबाइल फ़ोन Realme C21 जल्दी हो सकता है लॉन्च, इंटरनेट पर सामने आई बेहद जरुरी जानकारी

Realme का धांसू मोबाइल फ़ोन Realme C21 जल्दी हो सकता है लॉन्च, इंटरनेट पर सामने आई बेहद जरुरी जानकारी
HIGHLIGHTS

इंटरनेट पर जानकारी सामने आ रही है कि Realme C21 मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है

Realme C21 को लेकर इंडोनेशिया की टेलिकॉम सर्टिफिकेशन साईट से जानकारी मिल रही है

यहाँ इस लिस्टिंग में Realme C21 को मॉडल नंबर RMX3201 के तौर पर देखा गया है

Realme C21 को इंडोनेशियाई टेलीकॉम साइट पर स्पॉट किया गया है, यहाँ से ही यह संकेत मिल रहा है कि इस मोबाइल फोन को यानी Realme के इस मोबाइल फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। फोन को पहले भारत की भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) सहित कई प्रमाणन साइटों पर देखा गया था। इससे पता चलता है कि Realme C21 भारत के साथ-साथ अन्य बाजारों में भी लॉन्च होगा। Realme C21 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी पता नहीं चला है, लेकिन चूंकि यह Realme the C  सीरीज़ का एक हिस्सा होने की उम्मीद है, तो ऐसा कहा जा सकता है कि इसमें आपको बजट स्पेक्स मिल सकते हैं, और इसकी कीमत भी काफी किफायती हो सकती है।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने दावा किया है कि रियलमी C21 को इंडोनेशियाई टेलीकॉम साइट पर मॉडल नंबर RMX3201 के साथ देखा गया है। साइट फ़ोन के डिज़ाइन या इसके स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं देती है, लेकिन यह जरुर सामने आ रहा है कि इसका लॉन्च काफी करीब है। इसी मॉडल नंबर को थाईलैंड के NBTC प्रमाणन साइट पर भी देखा गया है, जैसा कि MySmartPrice द्वारा रिपोर्ट किया गया है, इसे भी Realme C21 माना जा रहा है।

Realme C21 को 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है और 2.4GHz वाईफाई 802.11 b / g / n को भी इसमें नजर आने की उम्मीद है। फोन को एंड्रॉइड 10 पर आधारित Realme UI 1.0 पर लॉन्च किया जा सकता है। जैसा कि इसके नाम से ही पता चल रहा है कि Realme C21 कुछ समय पहले आ चुके  Realme C11 की ही पीढ़ी का नया मोबाइल फोन होने वाला है। 

Realme C21 के बारे में अब तक बहुत कम जानकारी है, लेकिन आने वाले हफ्तों में और लीक की उम्मीद की जा सकती है जो फोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ सामने जरुर आएगा। पिछले महीने, मॉडल नंबर RMX3063 के साथ एक Realme 'C ’सीरीज फोन भी NBTC प्रमाणन साइट पर देखा गया था। इस मॉडल को Realme C20 कहा जा रहा था, और इसे पहले भारत की BIS प्रमाणन वेबसाइट और साथ ही 5,000mAh की बैटरी के साथ US फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) साइट पर लिस्ट किया गया था। 

Note: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo