5000mAh बैटरी वाले बेहद सस्ते मोबाइल फोन Realme C21 की आज है पहली फ़्लैश सेल, जानें कैसे होगा आपका

5000mAh बैटरी वाले बेहद सस्ते मोबाइल फोन Realme C21 की आज है पहली फ़्लैश सेल, जानें कैसे होगा आपका
HIGHLIGHTS

आज पहली दफा सेल पर आ रहा है Realme C21 मोबाइल फोन

Realme C21 को आप आज दोपहर 12 बजे होने वाली सेल में फ्लिप्कार्ट और Realme.com से खरीद सकते हैं

Realme C21 में आपको अच्छे स्पेक्स और बढ़िया फीचर्स कम कीमत में ही मिल रहे हैं

Realme C21 की बिक्री/सेल भारत में आज यानी  बुधवार 14 अप्रैल को पहली बार होने वाली है। Realme के इस फोन को पिछले हफ्ते देश में Realme C20 और Realme C25 के साथ लॉन्च किया गया था। यह 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है और ट्रिपल रियर कैमरे भी इसमें देखने को मिलते हैं। Realme C21 में वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच भी दिया गया है। स्मार्टफोन स्टोरेज को बढ़ाने के लिए अपने साथ माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट सपोर्ट को भी लिए हुए है। Realme C21 के अन्य प्रमुख मुख्य आकर्षण में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रीलोडेड सुपर नाइटस्केप और एआई पोर्ट्रेट मोड शामिल हैं। Redmi C21 की इंडिया में सीधी टक्कर Redmi 9, Poco C3 और Vivo Y12s से हो रही है। 

Realme C21 का इंडिया प्राइस और सेल डिटेल्स 

आपको बता देते है कि Realme C21 मोबाइल फोन को दो अलग अलग वैरिएंट में लिया जा सकता है, मोबाइल फोन यानी रियलमी के इस सस्ते मोबाइल फोन को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज में Rs 7,999 में लिया जा सकता है। इसके अलावा अगर आप इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल को लेना चाहते हैं तो आप इसे मात्र Rs 8,999 में ले सकते हैं। अगर हम कलर ऑप्शन आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको क्रोस ब्लैक के अलावा क्रोस ब्लू कलर ऑप्शन मिल रहा हैं। फोन की सेल आज दोपहर 12 बजे फ्लिप्कार्ट के अलावा Realme.com पर होने जा रही है, इसके अलावा आपको इस मोबाइल फोन को आज ही कई मेनलाइन रिटेलर्स के पास जाकर भी ले सकते हैं। 

Realme C21 पर बिक्री ऑफर में एक फ्लैट 300 रुपये का MobiKwik कैशबैक आपको मिलने वाला है, अगर आप इस मोबाइल फोन को Realme.com साइट के माध्यम से खरीदते हैं। फ्लिपकार्ट पर आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। ऑनलाइन मार्केटप्लेस आपके पुराने स्मार्टफोन के बदले एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रहा है।

Realme C21 के टॉप फीचर्स 

रियलमी के इस मोबाइल फोन में आपको एक ओक्टाकोर प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 4GB तक की रैम भी मिल रही है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी आपको नजर आने वाला है। हालाँकि इसके अलावा आपको फोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का सपोर्ट भी अलग से मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo