रियलमी 3 प्रो के साथ ही लॉन्च हो सकता है Realme C2

रियलमी 3 प्रो के साथ ही लॉन्च हो सकता है Realme C2
HIGHLIGHTS

Realme C1 की जगह लेगा Realme C2

Rs 8,000 रह सकती है Realme C2 की कीमत

Realme 3 Pro की सीधी टक्कर होगी Redmi Note 7 Pro से

Realme 22 अप्रैल को भारत में अपना Realme 3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। एक नए लीक से संकेत मिले हैं कि इस स्मार्टफोन के साथ ही कम्पनी अपना Realme C2 स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है।

91mobiles की नई रिपोर्ट के ज़रिए Realme C2 की स्पेसिफिकेशंस और कीमत का पता चला है। यह स्मार्टफोन Realme C1 की जगह लेगा और इसे Rs 8,000 की कीमत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। रियलमी सी1 के लेटेस्ट वर्जन को Rs 7,499 की कीमत में खरीदा जा सकता है। लीक हुई स्पेसिफिकेशंस में डिवाइस में Realme C1 से अधिक बड़ा अपग्रेड नहीं देखा गया है।

Realme C2 को वॉटरड्रॉप नौच के साथ लॉन्च किया जा सकता है और डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर मौजूद होने की संभावना है। स्मार्टफोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है और रियर पैनल पर 13+2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मिलने की संभावना है। Realme C2 को ColorOS 6.0 पर लॉन्च किया जाएगा।

Realme C2 एक बड़ा अपग्रेड नहीं लग रहा है, हालांकि Realme 3 Pro इस इवेंट की बढ़ी खासियत होगा। कम्पनी काफी समय से रियलमी 3 प्रो को टीज़ कर रही है। नया रियलमी फोन गेमिंग स्पेसिफिक फीचर्स जैसे हाइपर बूस्ट आदि से लैस होगा। Realme 3 Pro के लिए हाईलाइट किए गए कैमरा फीचर्स में स्पीड शॉट, लो-लाइट एन्हांस फोटोग्राफी और सुपर स्लो-मो विडियो रिकॉर्डिंग शामिल है।

Realme 3 Pro की कई स्पेसिफिकेशंस लीक हो चुकी हैं और कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से लैस होगा। Realme 3 Pro का बेस मॉडल 4GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आएगा और साथ ही यह डिवाइस Oppo की VOOC फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक से भी लैस हो सकता है।

Realme 3 Pro शाओमी के Redmi Note 7 Pro को टक्कर देगा जो कि 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आने वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन है। Note 7 Pro की खासियत क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर, 6.3 इंच डॉट नौच डिस्प्ले, कोर्निंग गोरिला ग्लास 5, टाइप-C पोर्ट, 4,000mAh बैटरी और 6GB रैम भी शामिल हैं। स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत Rs 13,999 है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo