Realme C15 हुआ सबसे कम दाम में उपलब्ध,19 फरवरी से पहले खरीद सकते हैं इसे

Realme C15 हुआ सबसे कम दाम में उपलब्ध,19 फरवरी से पहले खरीद सकते हैं इसे
HIGHLIGHTS

सस्ते में खरीदें Realme C15

8,999 रुपये में खरीदें Realme C15

फ्लिपकार्ट पर चल रही है रियलमी डेज़ सेल

Realme C15 को बेहद किफ़ायती कीमत में सेल किया जा रहा है। दरअसल 6000mAh बैटरी से लैस इस फोन को फ्लिपकार्ट की रियलमी डेज़ सेल में सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर यह सेल 15 फरवरी से शुरू होकर 19 फरवरी तक चलेगी। Realme C15 को 8,999 रुपये में सेल किया जा रहा है। यह कीमत 3GB रैम वेरिएंट की है। अगर आप 4GB रैम वेरिएंट की तो इसे 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Realme C15 Specs

Realme C15 स्मार्टफोन में आपको एक 6.5-इंच की HD+ स्क्रीन मिल रही है, इसमें भी आपको गोरिला ग्लास का प्रोटेक्शन मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रही है। फोन में आपको MediaTek Helio G35 चिपसेट मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको यह ओक्टा-कोर CPU के साथ पर मिल रहा है,जिसकी क्लॉक स्पीड 2.3GHz है, फोन में आपको 4GB तक की रैम मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज ऑप्शन के तौर पर मिल रहिया है। इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 पर आधारित Realme UI 1.0 पर लॉन्च किया गया है। 

Realme C15 में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 13MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा दो अन्य कैमरा 2MP के मोनोक्रोम और डेप्थ सेंसर के तौर पर इसमें मौजूद हैं। साथ ही फोन के फ्रंट पर आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आप नौच पर देख सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo