Realme 8 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी गिरावट, अब कीमत है आपके बजट में

Realme 8 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी गिरावट, अब कीमत है आपके बजट में
HIGHLIGHTS

Realme 8 के प्राइस में इंडिया में भारी गिरावट आई है

अब Realme 8 मोबाइल फोन को 500 रुपये के डिस्काउंट के साथ ख़रीदा जा सकता है

Realme 8 मोबाइल फोन की अब शुरूआती कीमत 14,499 रुपये है

Realme 8 मोबाइल फोन को अब इंडिया में 500 रुपये के डिस्काउंट के साथ फ्लिप्कार्ट से ख़रीदा जा सकता है। अब Realme 8 स्मार्टफोन को एक रियायती दाम यानी 14,499 रुपये की शुरूआती कीमत में ख़रीदा जा सकता है। हालाँकि इस मोबाइल फोन के असल प्राइस की बात करें तो यह 14,999 रुपये से शुरू होता था। इस मोबाइल फोन को अभी मार्च में ही Realme 8 Pro के साथ लॉन्च किया गया है। Realme 8 मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक होल-पंच कट आउट भी मिल रहा है, इसमें ही आपको फोन का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। Realme 8 में एक मीडियाटेक हेलिओ G95 प्रोसेसर दिया गया है, इसके अलावा फोन को शक्ति देने के लिए इसमें आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। Realme 8 अब बेहद ही कम प्राइस में आपका हो सकता है। इसे आप फ्लिप्कार्ट पर जाकर आसानी से खरीद भी सकते हैं। 

Realme 8 के प्राइस में इंडिया में आई भारी गिरावट 

अब कीमत में गिरावट के बाद Realme 8 फोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को मात्र Rs 14,499 के प्राइस में ख़रीदा जा सकता है, इसका मतलब है कि इस फोन के प्राइस में 500 रुपये की बड़ी कटौती की गई है। हालाँकि अगर आप 6GB रैम के साथ 128GB मॉडल को लेना चाहते हैं तो आप इसे Rs 15,499 में ले सकते हैं, इसके साथ ही अगर आप फोन के 8GB रैम और 128GB मॉडल को लेना चाहते हैं तो आप इसे भी 500 रुपये की कटौती के बाद मात्र Rs 16,499 के प्राइस में खरीद सकते हैं। Realme 8 फोन को साइबर ब्लैक और साइबर सिल्वर रंगों में ख़रीदा जा सकता है, आपको यहाँ बता देते है कि नई कीमत के साथ फोन को Flipkart और Realme India Website से जाकर ख़रीदा जा सकता है। हालाँकि एक बात को आपको याद रखना है कि यह डिस्काउंट आपको मात्र आज यानी 14 मई तक ही मिल रहा है। 

Realme 8 के खास फीचर्स

Realme 8 में 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन एंडरोइड 11 पर आधारित Realme UI 2.0 पर काम करता है। बैटरी की बात करें तो फोन 5000mAh की दमदार बैटरी से लैस है। इसके अलावा, फोटोग्राफी के लिए डिवाइस क्वाड कैमरा से लैस है जिसमें एक 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस सपोर्ट मिल रहा है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo