Realme के Realme 7 Pro पर मिल रही है धमाकेदार छूट, जानें आपको आज कैसे मिलेगा ये फोन बेहद कम दाम में

Realme के Realme 7 Pro पर मिल रही है धमाकेदार छूट, जानें आपको आज कैसे मिलेगा ये फोन बेहद कम दाम में
HIGHLIGHTS

Flipkart Sale यानी Flipkart Smartphone Carnival Sale का आज आखिरी दिन है, इस दौरान आपको Realme 7 Pro पर बढ़िया डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Flipkart Sale के आज आखिरी दिन में आपको Realme 7 Pro बेहद ही कम दाम में मिल सकता है।

अगर आप Realme 7 Pro मोबाइल फोन को बेहद ही कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो आपके पास आज का ही दिन है, क्योंकि फ्लिप्कार्ट सेल का आज अंत हो रहा है।

हम सभी जानते है कि 8 मार्च को Flipkart पर स्मार्टफोन कार्निवल सेल का आगाज़ हुआ था, और आज इस सेल का अंत हो रहा है। आज 12 मार्च को यह सेल ख़त्म हो रही है। ऐसे में अगर आपको Realme 7 Pro मोबाइल फोन को खरीदना है तो आपको बता देते है कि आपके पास आज का ही मौक़ा है जब आप फ्लिप्कार्ट सेल में Realme 7 Pro को बेहद ही बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको Realme 7 Pro मोबाइल फोन को लेने के लिए आज आखिरी दिन Flipkart Smartphone Carnival Sale में जाना होगा। इस सेल में आप आज बढ़िया डिस्काउंट और ऑफर्स पा सकते हैं। 

यूँ तो इस सेल में आपको आज आखिरी फ्लिप्कार्ट सेल के दिन बहुत से डिवाइस आदि पर बढ़िया ऑफर्स और डिस्काउंट मिल सकते हैं, लेकिन अगर हम Realme 7 Pro की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन पर सेल के दौरान आपको काफी कुछ तगड़े और शानदार ऑफर मिल रहे हैं। आइये एक नजर डालते हैं कि आखिर आपको इस फ्लिप्कार्ट सेल में Realme 7 Pro पर क्या मिल रहा है, ऐसा भी कह सकते है कि आपको Realme 7 Pro पर बेस्ट डील्स आदि मिल रही है।

Realme 7 Pro को बेहद कम कीमत में खरीदने पर बढ़िया मौक़ा 

यूँ तो हम जानते हैं कि Realme 7 Pro स्मार्टफोन को इंडिया के मार्किट में 19,999 रुपये की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया था, हालाँकि अगर आप इसे आज फ्लिप्कार्ट सेल यानी Flipkart Smartphone Carnival Sale के आखिरी दिन लेना चाहते हैं तो आपको इस मोबाइल फोन पर बढ़िया छूट मिल रही है, जिसके बाद आप इसे मात्र 18,999 में ही ले सकते हैं। इस कीमत में आपको इस मोबाइल फोन का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल मिलने वाला है, हालाँकि इसके अलवा अगर आप इसका एक दूसरा मॉडल यानी 8GB रैम और 128GB मॉडल लेना चाहते हैं तो इसपर भी आपको Rs 1000 की छूट मिल रही है, जिसके बाद आप इसे मात्र 20,990 रुपये में ले सकते हैं, हालाँकि इसकी असल कीमत 21,990 रुपये है।

Realme 7 Pro Top Feautre and Specifications

Realme 7 and 7 Pro Launched: भारत में इस कीमत में बिकेंगे दोनों नए फोंस

Realme 7 Pro में 6.4 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है और यह सुपर AMOLED पैनल है जिसके टॉप पर एक पंच होल दिया गया है जिसमें सेल्फी कैमरा को रखा जाएगा। फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा। फोन की मोटाई 8.7 मिलीमीटर है और इसका वज़न 182 ग्राम है।

Realme 7 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रॉसेसर द्वारा संचालित है जो ओक्टा-कोर CPU है और इसे एड्रेनो 618 GPU के साथ पेयर किया गया है। इसे 6GB/8GB LPDDR4x रैम और इसे 128GB/256GB UFS 2.1 स्टोरेज दिया गया है। यूजर्स फोन के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन रियलमी UI पर काम करता है जो एंडरोइड 10 पर आधारित है।

कैमरा की बात करें तो Realme 7 Pro में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगले कैमरा, 2MP का पोर्टरेट कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। फोन के फ्रंट पर 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा से 30FPS पर 4K UHD रिकॉर्डिंग की जा सकती है और EIS सपोर्ट के साथ 120FPS पर फुल HD रिकॉर्डिंग की जा सकती है। Realme 7 Pro में 4,500mAh बैटरी दी गई है जिसे 65W फास्ट चार्जिंग दी गई है। रियलमी का दावा है कि फोन 34 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज हो सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo