Realme 3 Pro 64-MP अल्ट्रा HD मोड के साथ हो सकता है लॉन्च

Realme 3 Pro 64-MP अल्ट्रा HD मोड के साथ हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

कल उठेगा Realme 3 Pro से पर्दा

Redmi Note 7 Pro से होगी टक्कर

Realme 3 का बड़ा वर्जन होगा यह फोन

Realme 22 अप्रैल को अपना Realme 3 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है जो Realme 3 का बड़ा वर्जन होगा। लॉन्च से पहले कंपनी स्मार्टफोन के फीचर्स को कई बार टीज़ किया है। अब तक के टीज़र और लीक के अनुसार डिवाइस फास्ट चारगीन सपोर्ट करेगा, सुपर स्लो-मो विडियो रेकॉर्ड करेगा। रियलमी के CEO Madhav Sheth ने ट्वीट के ज़रिए एक नए फीचर की पुष्टि की है। Sheth ने खुलासा किया है कि Realme 3 Pro अल्ट्रा HD मोड सपोर्ट करेगा जो कि एक कमेरा फीचर है जिससे 64 मेगापिक्सल इमेज कैप्चर की जा सकती हैं। उन्होंने यह भी बताया कि 22 अप्रैल को लॉन्च इवैंट में इससे ली गई तस्वीरों के सैंपल दिखाए जाएंगे। 

Realme 3 में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेन्सर मिलने की संभावना है और हाइ रेजोल्यूशन 64-मेगापिक्सल फ़ाइनल इमेज के लिए सॉफ्टवेयर के चार अलग पिक्सल को कम्बाइन करेगा। कल लॉन्च इवैंट में हम इस फीचर के बारे में अधिक जानकारी पाएंगे। डिवाइस को गीकबेंच लिस्टिंग पर “Realme RMX1851” मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ लॉन्च किया जा सकता है और डिवाइस में 6GB रैम मौजूद होने की संभावना है। डिवाइस को एंड्राइड 9.0 पाई पर लॉन्च किया जाएगा जो कि Realme 3 में उपयोग हुआ समान ColorOS 6.0 UI है।

Bluetooth SIG वेबसाइट पर Realme RMX1851 कुछ अधिक जानकारी के साथ लिस्टेड है। Bluetooth SIG के अनुसार, Realme 3 Pro 5GHz Wi-Fi, फिंगरप्रिंट सेंसर, ColorOS 6.0 यूज़र इंटरफेस, 6.3 इंच फुल HD डिस्प्ले और 3,960mAh की बैटरी से लैस होगा।

Realme के CEO, Madhav Sheth ने एक यूट्यूब विडियो में कुछ डिटेल्स साझा की थी। विडियो में उन्होंने ने बात की थी कि रियलमी 3 प्रो क्वालकॉम के ऐसे चिपसेट के साथ आएगा जो इस प्राइस सेगमेंट में पहला फोन होगा। गीकबेंच लिस्टिंग से संकेत मिलते हैं कि विडियो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 के बारे में बात की गई है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo