Realme 3 Pro सपोर्ट करेगा लोकप्रिय Fortnite गेम

Realme 3 Pro सपोर्ट करेगा लोकप्रिय Fortnite गेम

Realme 3 Pro लेटेस्ट Redmi Note 7 Pro को कड़ी टक्कर दे सकता है। Realme के CEO ने Realme 3 Pro के नए फीचर के बारे में टीज़र जारी किया है।

Madhav Sheth ने ट्विटर के ज़रिए खुलासा किया है कि Realme 3 Pro पर Fortnite काम करेगा। उन्होंने केवल यही खुलासा नहीं किया कि आगामी फोन इस लोकप्रिय गेम के सपोर्ट के साथ आएगा और साथ ही यह खुलासा भी किया है कि मौजूदा Pro डिवाइसेज़ यह गेम सपोर्ट नहीं करते हैं। अगर तस्वीर को गौर से देखा जाए तो पता चलेगा कि प्रो डिवाइस Redmi Note 7 Pro है।

ट्वीट से यह भी पता चलता है कि Realme 3 Pro फ़ास्ट मोबाइल प्रोसेसर के साथ आएगा और ट्वीट में यह भी लिखा गया है कि “When it comes to speed, chipset matters”.

आपको बता देते हैं कि मोबाइल फोन 22 अप्रैल को दोपहर 12:30PM पर दिल्ली में लॉन्च किया जाने वाला है। रिपोर्ट के हवाले से ख़बर आई है कि Realme 3 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 (SD 710) प्रोसेसर से लैस होगा। Realme 3 Pro हैंडसेट Redmi Note 7 Pro को टक्कर देगा जो कि स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट से लैस है। 10nm पर आधारित 2.2GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 SoC फ़ास्ट है और स्नैपड्रैगन 675 की तुलना में बेहतर GPU ऑफर करता है।

यह भी खुलासा हुआ है कि स्मार्टफोन को VOOC 3.0 पर अपग्रेड किया जाएगा। VOOC से डिवाइस को 30 मिनट में 0 से 75% तक चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि Realme 3 Pro Sony IMX519 कैमरा सेंसर के साथ आएगा और डिवाइस की बिल्ड क्वालिटी Realme 2 Pro की तरह ही रहेगी और डिवाइस के बैक पर प्लास्टिक का उपयोग किया जाएगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

केवल एक महीने में बिके Redmi Note 7 सीरीज़ के 1 मिलियन से अधिक यूनिट्स

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo