2 अप्रैल को होगी Realme 3 की अगली सेल

2 अप्रैल को होगी Realme 3 की अगली सेल
HIGHLIGHTS

लेटेस्ट Realme 3 स्मार्टफोन की अगली सेल 2 अप्रैल को Flipkart पर दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी।

ख़ास बातें

  • फ्लिपकर दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल
  • एक्सिस बैंक कार्ड यूज़र्स पा सकते हैं 5% डिस्काउंट
  • एक्सचेंज ऑफर में भी मिलेंगी ख़ास डील्स

 

हाल ही में Realme 3 के रेडियंट ब्लू कलर वैरिएंट को पहली बार सेल के लिए लाया गया था। अगर आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदना चाह रहे हैं तो आपको बता दें कि 2 अप्रैल को स्मार्टफोन की अगली सेल होने वाली है। आप सेल में डायनामिक ब्लैक और रेडियंट ब्लू ग्रेडिएंट कलर में भी डिवाइस को खरीद सकते हैं। यह सेल फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

Realme 3 को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड द्वारा खरीदने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है और एक्सचेंज ऑफर के तहत बेस वैरिएंट को खरीदने पर Rs 8,750 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। Realme 3 के 3GB रैम वैरिएंट की कीमत Rs 8,999 और 4GB रैम वैरिएंट की कीमत Rs 10,999 रखी गई है। 

Realme 3 में आपको 3D ग्रेडिएंट यूनीबॉडी डिजाईन, ड्यूल रियर कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर और वाटरड्राप नौच मिलता है। इसके साथ ही फोन में आपको मीडियाटेक Helio P70 प्रोसेसर भी दिया गया है। फोन में आपको 4,230mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इसके साथ ही Realme 3 एंड्राइड 9 पाई पर चलता है। फोन को कंपनी ने अलग-अलग दो वैरिएंट्स में भारत में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इस मोबाइल फोन में आपको डायनामिक ब्लैक, रेडियंट ब्लू और ब्लैक कलर मिल रहे हैं। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Realme 3 स्मार्टफोन ने अपनी पहली सेल में बनाया यह बड़ा रिकॉर्ड

Oppo A1K को मिला NBTC सर्टिफिकेशन, जल्द हो सकता है लॉन्च

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo