आज खरीदेंगे Realme 3 तो रहेंगे फायदे में, ऑफर्स और डिस्काउंट्स जारी

आज खरीदेंगे Realme 3 तो रहेंगे फायदे में, ऑफर्स और डिस्काउंट्स जारी
HIGHLIGHTS

Realme 3 सेल में बैंक ऑफर्स भी जारी

Flipkart और Realme वेबसाइट से खरीदें फ़ोन

दो स्टोरेज वैरिएंट्स में आता है फ़ोन

आपके पास आज एक बार फिर मौका है Realme 3 को आज अच्छे डिस्काउंट में पाने का क्योंकि इस फ़ोन को आज एक बार फिर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फ़ोन को Flipkart और Realme वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट और Realme.com पर इस स्मार्टफोन को आप दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। मार्च 2019 में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन के अबतक 6 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुके हैं।

कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। बेस वेरिएंट में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज दी गई है। फोन के 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है।

Realme 3 पर मिल रहे ये ऑफर्स

डिवाइस के दोनों वेरिएंट तीन कलर ऑप्शन में मिल रहे हैं जिनमें Dynamic Black, Radiant Blue और Classic Black कलर शामिल हैं। यूज़र्स को ICICI डेबिट या क्रेडिट कार्ड से अगर इस फ़ोन को EMI पर खरीदते हैं तो उन्हें 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5% का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Realme 3 की ये हैं खास स्पेसिफिकेशंस

मोबाइल फोन में आपको 3D ग्रेडिएंट यूनीबॉडी डिजाईन, ड्यूल रियर कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर और वाटरड्राप नौच के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक Helio P70 प्रोसेसर भी दिया गया है, साथ ही मोबाइल फोन में आपको 4,230mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इसके अलवा मोबाइल फोन एंड्राइड 9 पाई पर चलता है। इसके अलावा आपको बता देते हैं इस मोबाइल फोन को अलग अलग दो वैरिएंट्स में भारत में लॉन्च किया गया है। इसे आप Realme India की साईट और फ्लिप्कार्ट पर जाकर खरीद सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन के बैक में 13MP+2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन का कैमरा PDAF फास्ट फोकसिंग, नाइटस्केप, हाइब्रिड HDR और पोर्टेट मोड को सपोर्ट करता है। फोन में सेल्फी लवर्स के लिए AI सपोर्ट वाला 13मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा f/2.0 अर्पचर, HDF सपोर्ट और AI ब्यूटिफिकेशन के साथ आता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का फीचर है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo