Realme 2 Pro, Realme 2, Realme C1 स्मार्टफोंस को मिलना शुरू हुआ नया अपडेट और मार्च का एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच

Realme 2 Pro, Realme 2, Realme C1 स्मार्टफोंस को मिलना शुरू हुआ नया अपडेट और मार्च का एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच
HIGHLIGHTS

Realme ने अपने तीन फोंस के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है.

Realme 2 Pro, Realme 2, Realme C1 स्मार्टफोंस यह अपडेट मिला है

इस सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ ही तीनों ही फोंस को मार्च का एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच भी मिला है

Realme की ओर से अपने Realme 2 Pro, Realme 2, Realme C1 स्मार्टफोंस के लिए ColorOS का नया अपडेट जारी कर दिया है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह अपडेट OTA के माध्यम से जारी किया गया है.

Realme की ओर से अपने Realme 2 Pro, Realme 2, Realme C1 स्मार्टफोंस के लिए ColorOS का नया अपडेट जारी कर दिया है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह अपडेट OTA के माध्यम से जारी किया गया है. इसका मतलब है कि कुछ ही समय में यह अपडेट Realme 2 Pro, Realme 2, Realme C1 स्मार्टफोंस को मिल जाने वाला है. अगर हम कंपनी की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस अपडेट में कंपनी के अनुसार, मार्च महीने का एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच भी जारी कर दिया गया है, इसका मतलब है कि इन तीनों स्मार्टफोंस को भारत और इंडोनेशिया में यह सॉफ्टवेयर अपडेट देना शुरू कर हो गया है. इसके अलावा कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक मैन्युअल इंस्टालेशन अपडेट फाइल भी पब्लिश की है, जो आपकी मदद इस इस अपडेट को आपके फोन में लाने में मदद करने वाली है. 

कंपनी ने इस सॉफ्टवेयर अपडेट की जानकारी अपनी वेबसाइट के माध्यम से दी है. अगर हम कंपनी की मानें तो आपको बता देते हैं कि Realme 2 Pro मोबाइल फोन को मिले सॉफ्टवेयर अपडेट को बिल्ड नंबर RMX1801EX_11.A.17_0170_201903151409 से जारी किया गया है. इसके अलावा इसमें आपको मार्च का एंड्राइड सिक्यूरिटी पैच भी मिल रहा है. इसके अलावा कंपनी ने जल्द ही कलरOS 6 के आगमन की भी जानकारी का हिंट दे दिया है. इस अपडेट में कुछ नए फीचर्स भी आपको मिलने वाले हैं. 

इसके अलावा अगर हम Realme 2 और Realme C1 की चर्चा करें तो इसका बिल्ड नंबर RMX1805EX_11.A.25_0250_201903192122 इसका मतलब है कि इन दोनों ही फोंस को एक ही बिल्ड नंबर से यह अपडेट दिया गया है, इस अपडेट के साथ ही फोंस को मार्च का सिक्यूरिटी पैच भी मिल गया है. इसके अलावा इस अपडेट में एक्सपर्ट मॉड को भी शामिल किया गया है, साथ ही कैमरा ऐप के लिए फिंगरप्रिंट शूटिंग को भी शामिल कर लिया गया है. लेकिन Realme C1 में आपको फिंगरप्रिंट शूटिंग के अलावा सब मिल रहा है. 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo