2 अप्रैल के लॉन्च से पहले ही कन्फर्म हुईं Realme 12x 5G की डिटेल्स, इतनी सी कीमत में मिलेंगे किलर फीचर्स

2 अप्रैल के लॉन्च से पहले ही कन्फर्म हुईं Realme 12x 5G की डिटेल्स, इतनी सी कीमत में मिलेंगे किलर फीचर्स
HIGHLIGHTS

Realme भारत में Realme 12x 5G स्मार्टफोन को 2 अप्रैल को लॉन्च करेगा।

Realme 12x स्मार्टफोन 12000 रूपए के अंदर उपलब्ध होगा।

Realme 12x 5G हैंडसेट 6.72-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा।

Realme ने हाल ही में घोषणा की थी कि यह Realme 12x 5G स्मार्टफोन को भारत में 2 अप्रैल, 2024 को दोपहर12:00 बजे लॉन्च करेगा। अब कंपनी ने अपकमिंग डिवाइस के प्राइस रेंज और सभी स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है।

Realme 12x 5G Price Range

रियलमी ने खुलासा किया है कि Realme 12x स्मार्टफोन 12000 रूपए के अंदर उपलब्ध होगा।

Realme 12x Confirmed Specs, Features

आइए अब स्पेसिफिकेशंस के बारे में बात करते हैं। रियलमी ने अपनी आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर पुष्टि कर दी है कि रियलमी 12एक्स 5जी हैंडसेट 6.72-इंच डिस्प्ले के साथ आएगा जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स ब्राइटनेस मिलेगी।

अपकमिंग रियलमी 12x 5G डिवाइस डायमेंसिटी 6100 + 6nm 5G प्रोसेसर से लैस होगा। साथ ही यह हैंडसेट 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक 5000mAh बैटरी को पैक करेगा। कहा गया है कि यह डिवाइस 30 मिनट में 50% चार्ज होगा। कंपनी के मुताबिक “रियलमी 12एक्स स्मार्टफोन सेगमेंट में सबसे अडवांस वीसी कूलिंग तकनीक के साथ आने वाला पहला एंट्री लेवल 5G स्मार्टफोन होगा और एंट्री लेवल 5G किलर होगा।”

जहाँ तक ऑपरेटिंग सिस्टम की बात है, तो रियलमी 12x 5G एंड्रॉइड 14 पर चलेगा और यह ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स, रेन वाटर स्मार्ट टच, डायनेमिक बटन और एयर जेस्चर्स के साथ आएगा।

फोटोग्राफी के लिए अपकमिंग स्मार्टफोन में 50MP AI प्राइमरी कैमरा मिलेगा। मोटाई में यह 7.69mm का होगा। रियलमी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में सेगमेंट का सबसे पतला डिजाइन दिया गया है। अपकमिंग स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शंस; ग्रीन और एक पर्पल के शेड में आएगा। फोन के बैक पर एक सरक्युलर कैमरा माड्यूल होगा और इसे “ट्रेंडी वॉच डिजाइन” दिया जाएगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo