बेहद कमाल के फीचर्स और किफायती प्राइस में आज लॉन्च होगा POCO X3 Pro, देखें कुछ मुख्य फीचर्स

बेहद कमाल के फीचर्स और किफायती प्राइस में आज लॉन्च होगा POCO X3 Pro, देखें कुछ मुख्य फीचर्स
HIGHLIGHTS

आज इंडिया में आ रहा है एक नया नवेला मोबाइल फोन POCO X3 Pro

POCO X3 Pro ने POCO F3 के साथ पहले ही ग्लोबल मार्किट में एंट्री ले ली है

आज POCO X3 Pro को इंडिया में लॉन्च किया जा रहा है, आप आसानी से इस मोबाइल फोन की लाइव स्ट्रीमिंग यहाँ देख सकते हैं

पोको आज दोपहर 12 बजे भारत में पोको एक्स3 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। हाल ही में पोको एफ3 के साथ स्मार्टफोन ने ग्लोबल मार्किट में अपनी तगड़ी एंट्री की थी। कंपनी ने पुष्टि की है कि पोको एक्स3 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 SoC पर आने वाला है, अर्थात् इसमें आपको एक बढ़िया प्रोसेसर मिल रहा है, इस प्रोसेसर के दम पर ही यह मोबाइल फोन बाजार में पहले से ही मौजूद कई सैमसंग और अन्य फोंस को कड़ी टक्कर देने वाला है, इस लिस्ट अन्य कई फोंस भी शामिल हैं। इसके अलावा, पोको एक्स3 प्रो स्मार्टफोन में एक सर्कुलर कैमरा होगा हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन को नीले रंग के विकल्प में उपलब्ध कराया जाने वाला है। आपको बता देते है कि टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, भारत में स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपये से कम होने की संभावना है।

POCO X3 Pro India Launch: कैसे घर बैठे लॉन्च होते देखें POCO का नया फोन?

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आज दोपहर 12 बजे होने वाले एक इवेंट के दौरान इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है, आप इस लाइव स्ट्रीमिंग को कंपनी के आधिकारिक YouTube Channel पर जाकर देख सकते हैं। हालाँकि आप फोन को लॉन्च होते ट्विटर पर जाकर भी देख सकते हैं। आप इस मोबाइल फोन को बड़ी आसानी से यहाँ निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके लॉन्च होते देख सकते हैं:

POCO X3 Pro के अनुमानित टॉप फीचर्स 

POCO X3 Pro मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 860 SoC मिल रहा है, यह एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर है, जो 2.96GHz की क्लॉक स्पीड के साथ आता है, साथ ही फोन में आपको एड्रेनो 640 GPU भी मिल रहा है। फोन में आपको 8GB तक की रैम मिल रही है, इसके अलावा आपको 256GB तक की UFS 3.1 स्टोरेज भी मिल रही है, जिसमें से आप अपने लिए सही स्टोरेज ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं। फोन MIUI 12 पर आधारित एंड्राइड 11 पर चलता है, इसमें आपको Poco Launcher भी मिल रहा है।

POCO X3 Pro मोबाइल फोन के बेक पर आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेटअप भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है, इसके अलावा चार कैमरा में एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मौजूद है। फ्रंट पर फोन में आपको एक 20MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, जो आपको नौच कटआउट में नजर आने वाला है। 

फोन में आपको इसके अलावा एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको IR Blaster का सपोर्ट भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 5160mAh क्षमता की बैटरी भी मिलती है, फोन की बैटरी को 33W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दी गई है। अगर प्राइस आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को यानी POCO X3 Pro को EUR 199 के प्राइस में 6GB  रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में लिया जा सकता है, इसके अलावा EUR 199 के प्राइस में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल में लिया जा सकता है।   

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo