इसी महीने इंडिया में आ रहा है POCO X3 Pro स्मार्टफोन, जानें क्या आपके बजट में होगा इसका प्राइस

इसी महीने इंडिया में आ रहा है POCO X3 Pro स्मार्टफोन, जानें क्या आपके बजट में होगा इसका प्राइस
HIGHLIGHTS

POCO की ओर से उसके नए मोबाइल फोन यानी POCO X3 Pro को इंडिया में जल्दी ही लॉन्च किया जाने वाला है

POCO X3 Pro को इंडिया में इंटरनेट पर आ रही जानकारी के अनुसार 30 मार्च को यानी इसी महीने लॉन्च किया जाने वाला है

POCO X3 Pro मोबाइल फोन के इस लॉन्च को लेकर POCO India की ओर से ओर से एक टीज़र जारी किया गया है

अभी तक ऐसा सामने आ रहा था कि POCO की ओर से इंडिया में इसका POCO X3 Pro मोबाइल फोन लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि अभी तक कोई भी असल यानी रियल लॉन्च डेट सामने नहीं आ रही थी। लेकिन अब कंपनी ने अपने ट्विटर पर जाकर एक पोस्ट को जारी करते हुए एक हिंट दिया है कि आखिर POCO X3 Pro Mobile Phone को इंडिया में कब और किस दिन लॉन्च किया जाने वाला है। 

कंपनी ने जारी किया है टीज़र 

आपको बता देते है कि जो पोस्टर ट्विटर पर कंपनी की ओर से यानी POCO X3 Pro को लेकर जो टीज़र कंपनी ने POCO India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से सामने रखा है, उसके अनुसार एक टैगलाइन भी जारी की गई है, जो #PROPerformance का जिक्र करती है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि इंडिया में कंपनी अपने POCO F1 की ही एक रिप्लेसमेंट के तौर पर इस नए मोबाइल फोन को ला रहा है। हालाँकि सबका मानना है कि 30 मार्च को Poco की ओर से इंडिया में POCo X3 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। 

आपको बता देते हैं कि POCO X3 Pro को लेकर पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है। असल में इस मोबाइल फोन को मॉडल नंबर M2012K11AG के तौर पर सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलती है, इसके अलावा फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है। इसके अलावा फोन में ऐसा भी माना जा रहा हा कि एक 5200mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है। 

POCO X3 Pro के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स 

ऐसा माना जा रहा है कि आगामी POCO X3 Pro मोबाइल फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 860 SoC मिलने वाला है, जो Snapdragon 855 और 855 Plus का ही एक अपग्रेडेड वर्जन है। फोन में आपको 4G कनेक्टिविटी तो मिलने वाली है, हालाँकि आपको इसमें 5G नहीं मिलने वाला है। आपको बता देते हैं कि ऐसा भी कहा जा रहा है कि फोन में आपको 6GB रैम के अलावा 8GB रैम मॉडल भी मिलने वाला है, जो आपको क्रमश: 128GB और 256GB स्टोरेज मॉडल के साथ मिलेंगे। अगर कलर ऑप्शन आदि की बात करें तो फोन में आपको ब्लू, ब्लैक और ब्रोंज कलर मिलने वाले हैं। 

क्या हो सकती है POCO X3 Pro की प्राइस

ऐसा माना जा रहा था कि POCo X3 Pro मोबाइल फोन को यूरोप के मार्किट में लगभग 250 यूरो में लॉन्च किया जा सकता है, जो इंडिया के मार्किट में लगभग Rs 20,000 होते हैं। हालाँकि अभी इसके लॉन्च में कुछ समय बाकी है तो ऐसा हो सकता है कि आने वाले समय में इसे लेकर और भी लीक और टीज़र आदि सामने आये।  

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo