लॉन्च से पहले लीक हो चुका है Poco X3 Pro का प्राइस, ये होगी भारत में नए फोन की कीमत

लॉन्च से पहले लीक हो चुका है Poco X3 Pro का प्राइस, ये होगी भारत में नए फोन की कीमत
HIGHLIGHTS

Poco X3 Pro 30 मार्च को भारत में होगा लॉन्च

22 मार्च को ग्लोबली एंट्री लेगा Poco X3 Pro

21,000 रुपये हो सकती है Poco X3 Pro की कीमत

Poco X3 Pro का लॉन्च करीब आ रहा है और फोन को 22 मार्च को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा जबकि भारत में इसे 30 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। अब लॉन्च से पहले ही फोन के स्पेक्स सामने आ गए हैं। फोन को यूरोपीय रिटेलर वेबसाइट पर देखा गया है जिससे फोन के स्टोरेज, कीमत और कलर ऑप्शन का पता चला है। Poco X3 Pro को कंपनी दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जाएगा और इसकी शुरुआती कीमत 269 यूरो (लगभग 23,300 रुपये) हो सकती है।

Poco X3 Pro अनुमानित कीमत

Dealntech द्वारा देखी गई लिस्टिंग के मुताबिक, Poco X3 Pro फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है और इसकी कीमत 269 यूरो होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में 319 यूरो (लगभग 27,600 रुपये) में पेश किया जाएगा। स्मार्टफोंस को फ्रोस्ट ब्लू, मेटल ब्रोंज़ और फैन्टम ब्लैक कलर में पेश किया जाएगा।

कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल @IndiaPOCO से ट्वीट कर के बताया कि प्रो स्मार्टफोन के साथ प्राइस परफॉर्मेंस रेश्यो को तोड़ेगी और इस फोन को 30 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। भारत में स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 21,000 रुपये रखी जा सकती है।

Poco X3 Pro को 30 मार्च को भारत में लॉन्च किया जाएगा जबकि ग्लोबली फोन 22 मार्च को एंट्री लेगा। अभी कंपनी ने यह साफ नहीं किया है कि फोन को कौन-से स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। इस महीने की शुरुआत में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ग्लोबली दो स्मार्टफोंस लॉन्च करेगी जो Poco X3 Pro और Poco F3/ Poco F3 Pro हो सकते हैं।

Poco X3 Pro स्पेसिफिकेशन

Poco X3 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 SoC प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसे 5,200mAh बैटरी के साथ पेश किया गया है। पिछली महीने फोन को FCC लिस्टिंग पर देखा गया था जिससे 4G LTE, डुअल-बैंड Wi-Fi और NFC का पता चला है। हालांकि इसे 5जी कनैक्टिविटी नहीं दी गई है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo