5000mAh की बैटरी और 67W की फ़ास्ट चार्जिंग वाला POCO X3 GT कल होगा लॉन्च, देखें कैसे अलग है POCO F3 GT से

5000mAh की बैटरी और 67W की फ़ास्ट चार्जिंग वाला POCO X3 GT कल होगा लॉन्च, देखें कैसे अलग है POCO F3 GT से
HIGHLIGHTS

POCO X3 GT को 28 जुलाई को लॉन्च किया जाने वाला है

कंपनी ने इस बारे में पहले ही घोषणा कर दी थी कि इस दिन ग्लोबल मार्किट में उसका X सीरीज का लेटेस्ट फोन आने वाला है

POCO X3 GT मोबाइल फोन में आपको 5000mAh की बैटरी 67W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलने वाली है

Poco X3 GT 28 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। स्मार्टफोन निर्माता ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि नई X सीरीज स्मार्टफोन को इस दिन वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। अब यह पुष्टि हो गई है कि आगामी स्मार्टफोन 67W फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आएगा। Xiaomi और Poco के कुछ स्मार्टफोन हैं जो इस फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करते हैं। Xiaomi ने इस साल की शुरुआत में 67W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ Mi 11 Ultra को भी लॉन्च किया था। हालाँकि भारत में यह फोन मात्र 55W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ ही आता है।

हालांकि Poco ने हाल ही में लॉन्च हुए Poco F3 GT के साथ भी यही चार्जर इस्तेमाल किया है। यह लगभग एक आश्चर्य के रूप में आया क्योंकि Poco F3 GT की कीमत Mi 11 Ultra का लगभग एक तिहाई है। कंपनी द्वारा वीबो पोस्ट के अनुसार, पोको एक्स3 जीटी 67W टर्बो फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। पोको का दावा है कि यह चार्जिंग तकनीक सिर्फ 15 मिनट में फोन को 0 से 50 फीसदी तक चार्ज कर सकती है।

पोको ने अभी तक पोको एक्स3 जीटी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, यह मान लेना ही सही होगा कि फोन पोको एफ3 जीटी के समान आकार की बैटरी पैक करेगा। चूंकि F सीरीज कंपनी की ओर से अधिक प्रीमियम पेशकश है, Poco X3 GT को मिड-रेंज स्पेक्स के साथ आना चाहिए।

ऐसा माना जा रहा है कि फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच फुल HD+ LCD डिस्प्ले होने वाला है। यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1100 चिप द्वारा संचालित होगा जिसमें 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज भी होगी। कैमरा की चर्चा करें तो फोन में 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होने की उम्मीद है। फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर हो सकता है।

स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी होने की भी उम्मीद जताई जा रही है, इसके अलावा फोन में आपको  Android 11 पर आधारित MIUI 12 कस सपोर्ट भी मिलने वाला है, फोन में एक  साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा और जेबीएल-संचालित डुअल स्टीरियो स्पीकर भी मिल सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo