48 मेगापिक्सल वाला तगड़ा POCO X3 मोबाइल फोन आज आ रहा सेल पर, जानें प्राइस और अन्य डिटेल्स

48 मेगापिक्सल वाला तगड़ा POCO X3 मोबाइल फोन आज आ रहा सेल पर, जानें प्राइस और अन्य डिटेल्स
HIGHLIGHTS

POCO X3 Pro का शुरुआती दाम है 18,999 रुपये

ICICI बैंक के कार्ड पर मिल रहा है 1000 रूपये का डिस्काउंट

दो वेरिएंट में आता है POCO X3 Pro

POCO के लेटेस्ट स्मार्टफोन POCO X3 Pro की फ्लैश आज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर होने जा रही है। डिवाइस की सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी जहां बेहतरीन ऑफर भी दिए जा रहे हैं। अगर इस फोन के खास फीचर्स की बात करें तो POCO X3 Pro में चार कैमरा और 5,160mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।    

POCO X3 Pro कीमत

POCO X3 Pro की कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 18,999 रुपये और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प के साथ 20,999 रुपये है। फोन Golden Bronze, Graphite Black और Steel Blue कलर ऑप्शन में आएगा।

अगर आप इस फोन को एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो पांच प्रतिशत और ICICI बैंक के कार्ड से खरीदने पर 1000 रूपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। POCO X3 Pro को 3,167 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं।

POCO X3 Pro स्पेसिफिकेशन और टॉप फीचर्स 

POCO X3 Pro मोबाइल फोन को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है, हालाँकि इसमें आपको MIUI 12 की लेयर भी मिल रही है। फोन में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ DotDisplay मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। POCO X3 Pro मोबाइल फोन में आपको ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 860 SoC मिल रहा है, इसके अलावा फोन में एड्रेनो 640 GPU मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB तक की रैम भी मिल रही है।

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि POCO X3 Pro मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी मिल रहा है, फोन में एक 2MP का मैक्रो लेंस मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। POCO X3 Pro मोबाइल फोन में एक 20MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

स्टोरेज आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में 128GB  की स्टोरेज मिल रही है, और इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में IP53 का सर्टिफिकेशन भी मिल रहा है, जो फोन को स्प्लैश रेसिस्टेंट बनाता है। POCO X3 Pro मोबाइल फोन में एक 5160mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, यह बैटरी 33W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo