POCO M3 स्मार्टफोन 24 नवम्बर को किया जा सकता है लॉन्च, POCO ने जारी किया टीज़र

POCO M3 स्मार्टफोन 24 नवम्बर को किया जा सकता है लॉन्च, POCO ने जारी किया टीज़र
HIGHLIGHTS

आपको बता देते है कि POCO की ओर से एक टीज़र जारी किया गया है

जिसके माध्यम से जानकारी मिल रही है कि POCO M3 मोबाइल फोन को 24 नवम्बर को लॉन्च किया जा सकता है

आपको बता देते है कि POCO M3 को POCO M2 का ही अपग्रेडेड वर्जन कहा जा रहा है

POCO की ओर से उसकी M सीरीज को इस साल की शुरुआत में ही लॉन्च किया गया है, इस सीरीज में कंपनी की ओर से POCO M2 और POCO M2 Pro मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जा चुका है। हालाँकि अब कंपनी इस सीरीज में एक नए मोबाइल फोन को भी लॉन्च करने की योजना बना रही है। आपको बता देते है कि जानकारी मिल रही है कि कंपनी इस सीरीज में अपने नए मोबाइल फोन के तौर पर POCO M3 को लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा यह भी जानकारी सामने आ चुकी है कि कंपनी की ओर से ग्लोबल मार्किट में POCO M3 स्मार्टफोन को 24 नवम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि अभी तक इसके भारत में लॉन्च होने के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

कंपनी की ओर से POCO M3 को लेकर न तो स्पेसिफ़िकेशन और न ही कोई अन्य डिटेल इंटरनेट पर रखे गए हैं, लेकिन इस बारे में कई लीक और अफवाह सामने आ चुकी हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि POCO M3 मोबाइल फोन Xiaomi के अभी तक लॉन्च न किये गए Redmi NoTe 10 की तरह होने वाला है। हालाँकि कंपनी ने अपने इस मोबाइल फोन के बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को दिसम्बर में बाजार में लाया जा सकता है। 

जैसे कि देखा जा रहा है कि POCO M3 को POCO M2 के ही एक अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है, तो आपको बता देते है कि POCO M2 मोबाइल फोन एक बढ़िया फोन है। Poco M2 ड्यूल-सिम वाला फोन है जो एंडरोइड 10 पर आधारित MIUI 12 पर काम करता है। फोन में 6.53 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है। डिस्प्ले को कोरनिंग गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। Poco M2 मीडियाटेक हीलियो G80 SoC द्वारा संचालित है जिसे Mali G52 GPU के साथ पेयर किया गया है और 6GB LPDDR4x रैम के साथ पेयर किया गया है।

कैमरा की बात करें तो Poco M2 क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर है, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर है। फोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा को नौच में रखा गया है।

Poco M2 के स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल-बैंड Wi-Fi, ड्यूल VoLTE सपोर्ट, 4G, ब्लुटूथ v5.0, IR ब्लास्टर, GPS, 3.5mm हैडफोन जैक और USB टाइप-C पोर्ट दिया गया है। फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन को स्प्लेश रेसिस्टेंस बनाने के लिए P2i कोटिंग दी गई है।

नोट: फीचर्ड इमेज POCO M2 की है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo