बेहद सस्ते में 48MP कैमरा और 6000mAh की बैटरी के साथ इंडिया में लॉन्च हुआ POCO M3 का नया मॉडल, यहाँ जानें टॉप फीचर

बेहद सस्ते में 48MP कैमरा और 6000mAh की बैटरी के साथ इंडिया में लॉन्च हुआ POCO M3 का नया मॉडल, यहाँ जानें टॉप फीचर
HIGHLIGHTS

Poco M3 को इंडिया में लॉन्च कर दिया गया है, फोन को 4GB रैम मॉडल में लॉन्च किया गया है

नया मॉडल पोको स्मार्टफोन के मौजूदा 6GB रैम ऑप्शन के साथ लिस्ट में जुड़ चुका है, इस मॉडल को इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था

Poco M3 में ट्रिपल रियर कैमरे हैं और इसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच है

Poco M3 को इंडिया में लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन को इंडिया में 4GB रैम वेरिएंट के साथ इंडिया में एंट्री मिली है। नया मॉडल पोको स्मार्टफोन के मौजूदा 6GB रैम ऑप्शन के साथ लिस्ट में जुड़ चुका है, इस मॉडल को इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था। Poco M3 में ट्रिपल रियर कैमरे हैं और इसमें वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच है। यह पोको फोन भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC और 6000mAh बैटरी, 18W चार्जिंग के साथ आता है। ग्लोबली Poco M3 को पिछले साल 4GB और 6GB दोनों वैरिएंट में लॉन्च किया गया था। POCO M3 मोबाइल फोन की सीधी टक्कर Realme 7i और Samsung Galaxy M11 से है।

POCO M3 के 4GB रैम मॉडल की इंडिया में प्राइस 

POCO M3 मोबाइल फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के साथ मात्र 10,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को ज्यादा शोर शराबा न करते हुए लॉन्च कर दिया गया है, और यह Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध है। फोन को कूल ब्लू, पॉवर ब्लैक और येलो रंगों में खरीदा जा सकता है। हालाँकि आपको बता देते है कि 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के अलावा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को पहले ही देश में 11,499 और 12,499 रुपये की कीमत में क्रमश: ख़रीदा जा सकता है। 

POCO M3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

POCO M3 मोबाइल फोन में आपको शानदार डिजाईन के साथ बेहतरीन लुक्स भी मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसका कलर कॉम्बिनेशन भी आपको इसकी ओर आकर्षित करने वाला है। POCO M3 मोबाइल फोन में आपको एक 6.53-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा आपको इसी डिस्प्ले पर एक वाटरड्राप नौच भी नजर आने वाला है, जो सेल्फी के लिए POCO M3 स्मार्टफोन में मौजूद है। यह लेटेस्ट मोबाइल फोन POCO M3 इंडिया में गोरिला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ आता है। 

आपको बता देते है कि मार्किट में आये नए POCO मोबाइल फोन यानी POCO M3 को आप क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ देखने वाले हैं। POCO का नया मोबाइल फोन MIUI 12 पर आधारित एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि POCO M3 मोबाइल फोन में आपको बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो लेंस, और 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको फोन के फ्रंट पर एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आपको नौच कटआउट में नजर आने वाला है। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। 

इसके अलावा आपको बता देते है कि POCO M3 मोबाइल फोन में एक 18W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली एक 6000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। पोको का कहना है कि इस बैटरी को 40 घंटे की कालिंग, 196 घंटों के म्यूजिक प्लेबैक और 17 घंटों की विडियो आदि देखने के लिए आसानी से इस्तेमाल में लिया जा सकता है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo