POCO M3 Pro 5G स्मार्टफोन 8 जून को होने वाला है लॉन्च, जानें टॉप फीचर्स के बारे में

POCO M3 Pro 5G स्मार्टफोन 8 जून को होने वाला है लॉन्च, जानें टॉप फीचर्स के बारे में
HIGHLIGHTS

आपको बता देते है कि POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन को इंडिया में 8 जून को लॉन्च किया जाने वाला है

यह भी सामने आ रहा है कि POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन को इंडिया में Flipkart पर सेल के लिए लाया जाने वाला है

यह भी सामने आ रहा है कि POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन को इंडिया में Flipkart पर सेल के लिए लाया जाने वाला है

चीनी स्मार्टफोन निर्माता POCO की ओर से यह Xiaomi के ही एक सब्सिडियरी के तौर पर सामने आया था, ऐसा माना जा रहा है कि यह इंडिया में अपने एक नए 5G फोन को कल लाने वाला है। आपको बता देते है कि इस अफोर्डेबल मोबाइल फोन को अभी पिछले महीने ही यूरोप के बाजार में लॉन्च किया जा चुका है। लेकिन अब 8 जून यानी कल इसे इंडिया में मार्किट में भी POCO M3 Pro 5G के तौर पर लाया जाने वाला है। आपको बता देते है कि फोन की सेल Flipkart पर होगी। 

POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन Flipkart पर आएगा सेल पर

आपको बता देते है कि इंटरनेट पर जानकारी सामने आ रही है कि POCO के नए मोबाइल फोन को जिसे M सीरीज में लाया जाने वाला है, उसे 8 जून को लाया जाने वाला है, हालाँकि ऐसा भी कहा जा सकता है कि इसी दिन इसे सेल के लिए भी लाया जा सकता है, हालाँकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। एक बात जरुर है कि POCO के फोंस को एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर ही सेल लिए लाया जाता है। 

हालाँकि अभी तक प्राइस आदि के बारे में जानकारी सामने नहीं है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा हा कि इस मोबाइल फोन का जो ग्लोबल प्राइस यानी 159 यूरो लगभग Rs 14,000 को ही इसके इंडिया प्राइस के तौर पर ही देखा जा सकता है। ऐसा ही हो सकता है कि इस मोबाइल फोन को Rs 15,000 के अंदर ही लॉन्च किया जाए। अगर ऐसा होता है कि इस मोबाइल फोन को टक्कर देने के लिए बाजार में कई फोंस पहले से ही उपलब्ध हैं।

POCO M3 Pro 5G के स्पेक्स और फीचर्स 

अगर स्पेक्स आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि POCO के पहले 5G फोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। फोन में आपको मीडियाटेक Dimensity 700 चिप मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 6GB तक की रैम और 128GB स्टोरेज आदि भी मिल रही है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको तीन कैमरा वाला एक सेटअप मिल रहा है। फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, फोन के फ्रंट पर आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल रहा है। POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है। फोन में आपको MIUI 12 पर आधारित एंड्राइड 11 का सपोर्ट और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo