POCO लाया लो बजट में आने वाला 5G फोन, इसमें है 48MP का कैमरा, दमदार प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी

POCO लाया लो बजट में आने वाला 5G फोन, इसमें है 48MP का कैमरा, दमदार प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी
HIGHLIGHTS

POCO ने अपने लो बजट मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है

यह एक 5G मोबाइल फोन है, जो बेहद ही कम कीमत में आया है

आपको बता देते है कि POCO M3 Pro 5G फोन में आपको एक 5000mAh बैटरी के अलावा 48MP का कैमरा और Dimensity 700 प्रोसेसर भी मिल रहा है

हम सभी जानते हैं कि कम बजट में आने वाले इस POCO 5G फोन ने मार्किट में काफी समय से अपने लिए चर्चा की जगह ढूंढ ही रखी थी, हालाँकि आख़िरकार अब इसे लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता देते है कि POCO की ओर से उसका पहला 5G फोन आख़िरकार  POCO M3 Pro 5G के तौर पर लॉन्च किया जा चुका है। यहाँ आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को POCO की M सीरीज के एक नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है, इस सीरीज में अभी हाल ही में POCO M3 को लॉन्च किया गया था। 

नए POCO M3 Pro 5G फोन को फ़ास्ट स्पीड के साथ आने वाले प्रोसेसर और बजट के साथ आये स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है, यह सब आपको आजकल मार्किट में आने वाले कई फोंस में देखने को मिल सकता है। हालाँकि ऐसा भी कहा जा सकता है कि मिल रहा है। अगर आप एक 5G फोन लेना चाहते हैं जो आपके बजट में आता हो तो आप इस मोबाइल फोन की ओर जा सकते हैं। 

POCO M3 Pro 5G फोन का प्राइस और उपलब्धता 

POCO M3 Pro 5G को एक अफोर्डेबल मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में मात्र 179 यूरो यानी Rs 16,000 के पास लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को 199 यूरो यानी लगभग Rs 17,790 में पेश किया गया है। अब यहाँ आपको बता देते है कि लॉन्च ऑफर के साथ ही अप इस मोबाइल फोन को क्रमश: 159 और 179 यूरो में ले सकते हैं। हालाँकि इंडिया में इस मोबाइल फोन को लॉन्च किया जाने वाला है या नहीं इसके बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन के स्पेक्स और फीचर 

इस मोबाइल फोन को एक बढ़िया डिजाईन में लॉन्च किया गया है, इसका डिजाईन आपको अपनी ओर आकर्षित कर सकता है। हालाँकि इसके अलावा आपको बता देते है कि फोन में आपको एक वर्टीकल कैमरा सेटअप मिल रहा है, और कंपनी के लोगो को भी उसी जगह रखा गया है, जहां पहले लोगो थे, लेकिन यह कंपनी का नया लोगो है। हालाँकि इस बढ़िया डिजाईन के अलावा फोन में आपको जो सबसे बड़ी चीज़ कम कीमत में मिल रही है, वह इसका 5G से लैस होगा है। इसके सबसे अच्छे फीचर की बात करें तो POCO M3 Pro 5G में आपको डुअल-बैंड 5G सपोर्ट मिल रहा है। 

POCO M3 Pro 5G में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ DotDisplay मिल रही है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है, फोन में आपको यानी डिस्प्ले पर आपको डायनामिक स्विच मिल रहा है, जो रिफ्रेश रेट को 30Hz से 90Hz तक ले जाता है, यह कंटेंट के हिसाब से ऐसा कर सकता है। इसके अलावा POCO M3 Pro 5G में आपको मीडियाटेक Dimensity 700 प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में आपको अलग अलग दो रैम और दो स्टोरेज मॉडल मिल रहे है, जिनके बारे में हम ऊपर चर्चा कर चुके हैं। 

कैमरा आदि के बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, फोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। फ्रंट पर आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

फोन में यानी POCO M3 Pro 5G में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ऐसा भी माना जा रहा है कि इस बैटरी के माध्यम से आप एक ही सिंगल चार्ज पर 2 दिन आसानी से निकाल सकते हैं। फोन को MIUI 12 पर आधारित एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo