इंडिया में POCO के पहले 5G फोन की सेल आज, बेहद कम कीमत में ऑफर करता है प्रीमियम स्पेक्स

इंडिया में POCO के पहले 5G फोन की सेल आज, बेहद कम कीमत में ऑफर करता है प्रीमियम स्पेक्स
HIGHLIGHTS

POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन को आज पहली दफा इंडिया में सेल के लिए लाया जाने वाला है।

POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन को सेल के लिए दोपहर 12PM पर Flipkart पर सेल के लिए लाया जाने वाला है

जानें आखिर किन ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ मिलेगा POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन

POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन की आज पहली सेल होने वाली है। इंडिया में इस मोबाइल फोन को अभी हाल ही में कंपनी के इंडिया में पहले 5G फोन के तौर पर लॉन्च किया था। इस फोन की पहली फ़्लैश सेल दोपहर 12PM पर Flipkart पर होने वाली है। आपको बता देते है कि यूरोप के मार्किट में इस मोबाइल फोन को पिछले महीने ही लॉन्च कर दिया गया था। फोन को यानी POCO M3 Pro 5G को आज सेल पर लाया जा रहा है कि इस फोन में आपको दो रैम और स्टोरेज मॉडल मिल रहे हैं। इसके अलावा फोन तीन अलग अलग कलर वैरिएंट में मिलेगा। आपको बता देते है कि फोन में आपको एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। फोन में आपको एक पंच-होल डिजाईन मिल रहा है, जिसमें आपको सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। 

POCO M3 Pro का प्राइस और उपलब्धता 

POCO M3 Pro 5G फोन की शुरूआती कीमत 13,999 रुपये है, इस कीमत में आप इस मोबाइल फोन का 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको एक अन्य मॉडल के तौर पर एक 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रही है। इस मोबाइल फोन को 14 जून यानी आज फ्लिप्कार्ट पर सेल के लिए लाया जाने वाला है। हालाँकि यहाँ आपको यह भी बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको Poco की ओर से Rs 500 का ऑफ मिल रहा है, जो पहली सेल के दौरान आपको मिलने वाला है। हालाँकि इसके अलावा भी अन्य कई ऑफर इस मोबाइल फोन को पर आपको फ्लिप्कार्ट पर मिल रहे हैं!

POCO M3 Pro 5G के टॉप फीचर्स 

Poco M3 Pro has officially launched in India and is the company’s first 5G phone that is powered by a Dimensity 700 5G processor

POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन में आपको प्लास्टिक बिल्ड के साथ डुअल टोन डिजाईन मिल रहा है, जिसे पोको की ओर से स्विचेबल डिजाईन कहा जा रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 6.5-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, यह एक FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस स्क्रीन है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको इसमें एक पंच-होल नौच भी मिल रहा है, जिसमें आपको सेल्फी कैमरा नजर आने वाला है। फोन में आपको गोरिला ग्लास 3 की लेयर भी मिल रही है, जो फोन को प्रोटेक्शन प्रदान करती है। 

POCO M3 Pro की चर्चा करते हुए कुछ अन्य फीचर्स पर जाएँ तो आपको बता देते हैं कि फोन में आपको एक MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर मिल रहा है, इसमें आपको 5G क्षमताएं मिलती हैं। हालाँकि फोन में आपको यह प्रोसेसर एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर के तौर पर नजर आने वाला है, हालाँकि इसमें आपको Mali-G57 GPU भी मिलता है। फोन में आपको 6GB तक रैम के साथ 128GB की स्टोरेज मिलती है। हालाँकि स्टोरेज को बढ़ाने का भी आपको ऑफर मिल रहा है, आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से स्टोरेज को भी आसानी से बढ़ा सकते हैं। फोन MIUI 12 पर आधारित एंड्राइड 11 पर काम करता है। 

अगर कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक यानी POCO M3 Pro में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो कैमरा और एक 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है। सेल्फी के लिए फोन में आपको एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। 

अगर हम बैटरी आदि की चर्चा करें तो POCO M3 Pro में आपको एक 5000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी मिल रही है, जो आपको 18W की फ़ास्ट चार्जिंग से लैस होकर मिल रही है। फोन में आपको एक फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, जो आपको पॉवर बटन पर ही मिल रहा है। इसका मतलब है कि फोन में आपको पॉवर बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर के तौर पर मिल रहा है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo