Realme के लिए ख़तरा बनकर इंडिया के मार्किट में आया POCO M3 मोबाइल फोन, 6000mAh बैटरी और अन्य खूबियों से है लैस

Realme के लिए ख़तरा बनकर इंडिया के मार्किट में आया POCO M3 मोबाइल फोन, 6000mAh बैटरी और अन्य खूबियों से है लैस
HIGHLIGHTS

POCO M3 मोबाइल फोन को इंडिया में मात्र Rs 10,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है

POCO M3 मोबाइल फोन में आपको 6000mAh बैटरी मिल रही है

POCO M3 मोबाइल फोन में आपको टेक्सचर्ड रियर पैनल मिल रहा है

POCO M3 मोबाइल फोन को आधिकारिक तौर पर इंडिया के मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है। पोको एम3 मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है, इसके अलावा स्मार्टफोन में एक बेहतरीन डिजाईन को भी शामिल किया गया है। POCO M3 को आपकी जानकारी के लिए बता देते है कि ग्लोबल मार्किट में नवम्बर 2020 में ही लॉन्च कर दिया गया था, यह फोन मार्किट में POCO M2 सीरीज की ही नई पीढ़ी के तौर पर सामने आया है। इस सीरीज में POCO M2 और POCO M2 Pro मोबाइल फोंस को इंडिया में पिछले साल ही लॉन्च कर दिया गया था। 

आपको बता देते है कि POCO M3 मोबाइल फोन में आपको एक एक्सटेंडेड कैमरा मोड्यूल मिल रहा है, इसके अलावा आपको इसमें एक टेक्सचर्ड रियर पैनल मिल रहा है, इसके अलावा इसका डिजाईन आपको काफी भाने वाला है। POCO M3 मोबाइल फोन की ही चर्चा करते हुए आपको बता देते हैं कि POCO M3 को इंडिया में तीन अलग अलग रंगों वाले ऑप्शन में पेश किया गया है। POCO M3 कोको आप इंडिया के मार्किट में पॉवर ब्लैक, कूल ब्लू और पोको येलो रंगों में ले सकते हैं। आइये अब एक नजर डालते हैं कि आखिर POCO M3 मोबाइल फोन को इंडिया के मार्किट में किस प्राइस में लॉन्च किया गया है, या इस मोबाइल फोन में आपको क्या मिलने वाला है, इसके साथ ही इसकी सेल यानी POCO M3 की सेल कब होने वाली है। 

POCO M3 का इंडिया प्राइस और सेल डिटेल्स 

POCO M3 मोबाइल फोन को इंडिया में शुरूआती Rs 10,999 की कीमत में पेश किया गया है, इस प्राइस में आप इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल को ले सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आप इसके 128GB स्टोरेज मॉडल को इसी रैम के साथ मात्र Rs 11,999 के प्राइस में ले सकते हैं। आपको बता देते है कि POCO M3 मोबाइल फोन इंडिया में सेल के लिए पहली बार 9 फरवरी को लाया जाने वाला है। POCO M3 की इंडिया में पहली सेल इस Flipkart पर होने वाली है। 

POCO M3  स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

POCO M3 मोबाइल फोन में आपको शानदार डिजाईन के साथ बेहतरीन लुक्स भी मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इसका कलर कॉम्बिनेशन भी आपको इसकी ओर आकर्षित करने वाला है। POCO M3 मोबाइल फोन में आपको एक 6.53-इंच की एक FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा आपको इसी डिस्प्ले पर एक वाटरड्राप नौच भी नजर आने वाला है, जो सेल्फी के लिए POCO M3 स्मार्टफोन में मौजूद है। यह लेटेस्ट मोबाइल फोन POCO M3 इंडिया में गोरिला ग्लास 3 के प्रोटेक्शन के साथ आता है। 

आपको बता देते है कि मार्किट में आये नए POCO मोबाइल फोन यानी POCO M3 को आप क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 662 प्रोसेसर के साथ देखने वाले हैं। फोन में आपको 6GB की LPDDR4X रैम और 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है। फोन में अगर आप इस स्टोरेज को बढ़ाना चाहते है तो आपको इसका भी ऑप्शन मिल रहा है, फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक स्टोरेज को बढ़ाने की भी सुविधा दी जा रही है। POCO का नया मोबाइल फोन MIUI 12 पर आधारित एंड्राइड 10 पर लॉन्च किया गया है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि POCO M3 मोबाइल फोन में आपको बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो लेंस, और 2MP का डेप्थ सेंसर मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको फोन के फ्रंट पर एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, जो आपको नौच कटआउट में नजर आने वाला है। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है। 

इसके अलावा आपको बता देते है कि POCO M3 मोबाइल फोन में एक 18W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली एक 6000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। पोको का कहना है कि इस बैटरी को 40 घंटे की कालिंग, 196 घंटों के म्यूजिक प्लेबैक और 17 घंटों की विडियो आदि देखने के लिए आसानी से इस्तेमाल में लिया जा सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo