POCO F1 मोबाइल फोन की कीमत में बड़ी कटौती… लेकिन

POCO F1 मोबाइल फोन की कीमत में बड़ी कटौती… लेकिन
HIGHLIGHTS

POCO F1 मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत में Rs 2,000 की कटौती भारत में हुई है, अब आप इस मोबाइल फोन को आज यानी 25 मार्च से 28 मार्च तक मात्र Rs 20,999 की कीमत में खरीद सकते हैं।

Xiaomi  के POCO की ओर से ऐसी घोषणा की गई है कि POCO F1 मोबाइल फोन के 6GB और 128GB स्टोरेज वैरिएंट को अब Rs 2,000 की कटौती के साथ ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि अब आप इस मोबाइल फोन को मात्र Rs 20,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि यह कीमत मात्र 25 मार्च से 28 मार्च तक ही रहने वाली है। कंपनी का कहना है कि इस मोबाइल फोन को लेकर लोगों का अच्छा ख़ासा रेस्पोंस रहा है, इसी को देखते हुए और ग्राहकों की मांगों को ध्यान में रखते हुए इस मोबाइल फोन की कीमत में यह कटौती की गई है। 

आपको बता दें कि कम कीमत में यह मोबाइल फोन आप 25 मार्च से 28 मार्च के बीच Flipkart और mi.com  के माध्यम से मिलने वाला है। हालाँकि इसके बाकी के दो अन्य वैरिएंट यानी 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के अलावा आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरिएंट उसी यानी क्रमश: Rs 19,999 और Rs 27,999 में खरीद सकते हैं। हालाँकि इनके साथ आपको इन दिनों के बीच ही Flipkart पर Rs 3000 का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। 

पोको F1 में मौजूद एक हाई-एंड चिपसेट के अलावा अन्य स्पेक्स की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें आपको एक 12-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, यह कैमरा AI क्षमता से भी लैस है। साथ ही फोन में एक 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। फोन में एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। जो क्वालकॉम की क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। 

फोन एक 6.18-इंच की एक FHD+ 18.7:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली स्क्रीन मिल रही है, इसके अलावा इसमें एक नौच भी दिया गया है। फोन में आपको एक हाइब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट भी मिल रहे हैं। इसके अलावा यह डिवाइस ड्यूल-VoLTE सपोर्ट से भी लैस है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 845 SoC और 4,000mAh की बैटरी से लैस है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

PUBG Mobile को जल्द Zombie Mode के साथ ही मिलेगा म्युटेंट हथियार और ऑटो-रिक्शा फीचर

Microsoft के वायरलेस डिस्प्ले एप्प से अब Xbox One पर खेल सकते हैं PC गेम्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo