इन 4 शानदार कलर वैरिएंट्स में आएगा ओप्पो का अपकमिंग फ़ोन ‘Reno’

इन 4 शानदार कलर वैरिएंट्स में आएगा ओप्पो का अपकमिंग फ़ोन ‘Reno’
HIGHLIGHTS

ओप्पो का लेटेस्ट और अपकमिंग स्मार्टफोन Reno 10X लॉसलैस जूम कैमरा के साथ लॉन्च हो सकता है।

खास बातें:

  • 4 कलर वैरिएंट्स में आएगा Reno
  • फ़ोन में पेरिस्कोपिक लेंस टेकनोलॉजी से लैस 10x लॉसलेस जूम कैमरा है शामिल
  • 10 अप्रेल को लॉन्च हो सकता है फ़ोन

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो जल्द ही अपने लेटेस्ट और अपकमिंग स्मार्टफोन Reno को पेश कर सकती है। कहा जा रहा  है कि ओप्पो अपने इस फ़ोन को 10 अप्रेल को एक इवेंट में लॉन्च कर सकता है। आपको बता दें कि Realme के बाद Reno ओप्पो का दूसरा सब ब्रांड है। ओप्पो के वाइस प्रेसिडेंट Shen Yiren ने सोशल मीडिया साइट Weibo पर भी इस फ़ोन से जुडी कुछ जानकारी साझा की हैं।

अपकमिंग स्मार्टफोन Reno में एक बेहतरीन और दमदार कैमरा सेटअप दिया जा सकता है और इसका उदाहरण देते हुए उन्होंने इस फ़ोन से खींची हुई कुछ सैम्पल फोटोग्राफ भी शेयर किए हैं। इसी के साथ Yiren ने अपनी एक दूसरी पोस्ट में इस स्मार्टफोन के कलर वैरिएंट्स का भी हाल ही में खुलासा किया है। उनके मुताबिक ये फोन सी ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक, पिंक और न्यूबेला पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इतना ही नहीं, चीन की टेकन्यूज वेबसाइ GizmoChina की रिपोर्ट की मानें तो Oppo ने इस स्मार्टफोन में पेरिस्कोपिक लेंस टेकनोलॉजी से लैस 10x लॉसलेस जूम कैमरा उपलब्ध कराया है जो यूज़र्स के फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को पहले से बेहतर बनता है।

वहीँ स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा होगा या नहीं, फिलहाल इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। इसके साथ ही ये स्मार्टफोन curved edge यूनीबॉडी डिजाइन के साथ आ सकता है।इससे पहले आयीं लीक रिपोर्ट्स की मानें तो फोन 48 मेगापिक्सल कैमरा, स्नेपड्रेगन 855 SoC और 4,056 mah बैटरी के साथ आ सकता है। इसके साथ ही ओप्पो अपने लेटेस्ट अपकमिंग फोन Reno में फास्ट चार्ज SuperVOOC 3.0 चार्जिंग सपोर्ट भी दे सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

स्पेक्स कम्पेरिज़न: Oppo K1 vs Oppo F9

5000mAh की दमदार बैटरी से लैस स्मार्टफोंस की एक लिस्ट

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo