OPPO का ये नया नवेला मोबाइल फोन 19 अप्रैल को इंडिया में लेगा एंट्री, जानें क्या होगा दाम

OPPO का ये नया नवेला मोबाइल फोन 19 अप्रैल को इंडिया में लेगा एंट्री, जानें क्या होगा दाम
HIGHLIGHTS

OPPO A54 को इंडिया के मार्किट में जल्द ही मिलने वाली है एंट्री

OPPO A54 मोबाइल फोन को अभी हाल ही में इंडोनेशिया के मार्किट में लॉन्च किया गया था

अब इसे फ्लिप्कार्ट की एक लिस्टिंग में देखा जा सकता है

OPPO A54 यानी OPPO के नए मोबाइल फोन को 19 अप्रैल को इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है, इस मोबाइल फोन के लिए Flipkart पर एक लैंडिंग पेज सामने आया है, यहाँ से जानकारी मिल रही है कि इस मोबाइल फोन को 19 अप्रैल को दोपहर 12PM पर आधिकारिक तौर पर पेश किया जाने वाला है। ऐसा भी देखने में आ रहा है कि यह वही ओप्पो फोन है जो अभी कुछ समय पहले ही इंडोनेशिया के मार्किट में लॉन्च किया जा चुका है। 

OPPO A54 की जो माइक्रोसाइट फ्लिप्कार्ट पर नजर आ रही है कि उसके अनुसार इसमें आपको एक LCD डिस्प्ले मिलने वाली है, इसके अलावा इसमें आपको एक पंच-होल डिजाईन भी यहाँ देखने को मिलने वाला है। फोन में आपको एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको बेक पैनल पर आपको एक कैमरा सेटअप और LED फ़्लैश मिलने वाली है।

इसके अलावा लिस्टिंग से यह भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है, जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलने वाली है। हालाँकि अभी तक अन्य स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि फ्लिप्कार्ट पर आधिकारिक लॉन्च से पहले ही इसके अन्य स्पेक्स को भी सामने रखा जा सकता है।

आपको बता देते है कि FCC लिस्टिंग जिसे सबसे पहले मायस्मार्टप्राइस के माध्यम से देखा गया था। यहाँ इस मोबाइल फोन को मॉडल नंबर CPH2239 के तौर पर देखा गया है, जिसे OPPO A54 4G से ही जोड़कर देखा जा रहा है। इसके अलावा इस लिस्टिंग से यह भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी देखने को मिलने वाली है। जो 18W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली है। हालाँकि इसे अलावा इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 11 पर भी लॉन्च होने की जानकारी मिल रही है। 

आपको बता देते है कि BIS सर्टिफिकेशन इस मोबाइल फोन को सबसे पहले Mukul Sharma की ओर से देखा गया था, हालाँकि इसके बारे में अन्य कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। आपको बता देते है कि इसी मॉडल नंबर के साथ इस मोबाइल फोन यानी Oppo A54 4G को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चुका है। इस मोबाइल फोन के एक अन्य वैरिएंट के कुछ लीक स्पेक्स कुछ समय पहले सामने भी आ चुके हैं, आइये जानते है कि आखिर इस मोबाइल फोन यानी OPPO A54 5G में आपको क्या मिल सकता है।

इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 480 SoC मिलने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं, इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है। जो आपको एक 48MP के प्राइमरी कैमरा के अलावा एक 8MP के अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा के साथ ही एक 2MP के डेप्थ सेंसर और एक 2MP के मैक्रो लेंस से लैस होकर मिलने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo