44MP सेल्फी कैमरा और ताकतवर प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno6 4G वैरिएंट, देखें क्या है कीमत

44MP सेल्फी कैमरा और ताकतवर प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno6 4G वैरिएंट, देखें क्या है कीमत
HIGHLIGHTS

ओपो (OPPO) ने अभी हाल ही में अपने यानी मई महीने में अपने Reno6 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था

हालाँकि इसके बाद अब कुछ महीने के भीतर ही कंपनी ने यानी OPPO ने अपने इसी सीरीज के 4G फोन यानी Reno6 4G को लॉन्च कर दिया है

आपको बता देते है कि दोनों ही फोंस में आपको अलग अलग डिजाईन और अलग अलग स्पेक्स आदि भी मिल रहे हैं

ओपो (OPPO) ने अभी हाल ही में अपने यानी मई महीने में अपने Reno6 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, हालाँकि इसके बाद अब कुछ महीने के भीतर ही कंपनी ने यानी OPPO ने अपने इसी सीरीज के 4G फोन यानी Reno6 4G को लॉन्च कर दिया है। हालाँकि 4G और 5G रेनो6 मोबाइल फोंस में मात्र 5G और 4G क्षमताओं का ही अंतर नहीं है। आपको बता देते है कि दोनों ही फोंस में आपको अलग अलग डिजाईन और अलग अलग स्पेक्स आदि भी मिल रहे हैं। इसका मतलब है कि Reno6 4G और Reno6 5G दोनों ही अलग अलग मोबाइल फोंस कहे जा सकते हैं। 

कैसा है डिजाईन 

अगर डिजाईन आदि की बात करें तो जहां Reno6 5G मोबाइल फोन में आपको एक फ्लैट डिजाईन मिल रहा है, वहीँ Reno6 4G मोबाइल फोन में आपको कुछ कर्व डिजाईन देखने को मिलेगा। हालाँकि जैसा कि हमने Reno6 5G मॉडल में देखा है, 4G मोबाइल फोन के रियर पैनल को भी रेनो ग्लो डिजाईन प्रोसेस से निर्मित किया गया है। रेनो6 4G मोबाइल फोन ज्यादा थिक और ज्यादा हल्का डिवाइस है।

कैसे हैं Reno6 4G के स्पेसिफिकेशन्स 

आपको बता देते है कि Reno6 4G मोबाइल फोन में आपको स्नेपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिल रहा है, वहीँ Reno6 5G में हमने Dimensity 900 चिपसेट को देखा है।  हालाँकि इसके अलावा दोनों ही में एंड्राइड के वर्जन को भी अलग अलग रखा गया है। फोन में आपको एक बड़ी बैटरी मिल रही है, हालाँकि इसमें आपको 65W की फ़ास्ट चार्जिंग के स्थान पर मात्र 50W की फ़ास्ट चार्जिंग ही मिल रही है। कैमरा को लेकर भी दोनों ही फोंस में काफी अंतर देखे जा सकते हैं। 

आपको बता देते है कि Reno6 4G मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, हालाँकि इतना ही इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस भी मिल रहा है, वहीँ इसमें आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का मोनोक्रोम लेंस भी मिलने वाला है। इसके अलावा पंच होल में आपको एक 44MP का सेल्फी कैमरा भी मिलने वाला है। हालाँकि दोनों ही मॉडल यानी 4G और 5G की स्क्रीन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं है। 

अगर हम Reno 6 4G की स्क्रीन की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.4-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन मिल रही है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा फोन में आपको डिस्प्ले के अंदर ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन यानी Reno6 4G में आपको 8GB रैम के अलावा 128GB स्टोरेज भी मिल रही है। साथ ही फोन में आपको 3.5mm का हेड फोन जैक भी मिल रहा है, वहीँ इतना ही नहीं फोन में आपको NFC भी मिल रही है। 

क्या है OPPO Reno6 4G का प्राइस और कलर ऑप्शन 

अगर हम इस मोबाइल फोन के कलर ऑप्शन आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको औरोरा और स्टेलर ब्लैक कलर ऑप्शन मिल रहे है, जो इंडोनेशिया में खरीदने के लिए भी उपलब्ध हो गए हैं। आपको बता देते है कि यहाँ आप इस मोबाइल फोन को IDR 5,199,000 की कीमत में खरीद सकते हैं। फोन को कंपनी की इंडोनेशिया की वेबसाइट के अलावा कई रिटेलर आदि के माध्यम से भी ख़रीदा जा सकता है।    

नोट: यहाँ दिखाई फोटोज काल्पनिक हैं!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo