शार्क-फिन कैमरा डिज़ाइन वाला Oppo Reno2 सेल में उपलब्ध: ये हैं टॉप 5 फीचर

शार्क-फिन कैमरा डिज़ाइन वाला Oppo Reno2 सेल में उपलब्ध: ये हैं टॉप 5 फीचर
HIGHLIGHTS

Amazon.in और Flipkart पर किया जा रहा है सेल

डिवाइस में दिया गया है शार्क-फिन कैमरा डिज़ाइन

Oppo Reno 2 का Price है Rs 36,990

Oppo Reno2 smartphone भारत में सेल के लिए उपलब्ध कर दिया गया है। Oppo का यह latest मोबाइल फोन Flipkart और Amazon.in पर उपलब्ध है। आपको याद दिला दें, कि डिवाइस को पिछले महीने Oppo Reno 2Z और Oppo Reno 2F स्मार्टफोंस के साथ लॉन्च किया गया है। Reno2 में क्वैड रियर कैमरा सेटअप मिलता है जो Reno 2 ज़ूम सपोर्ट करता है। डिवाइस में शार्क-फिन स्टाइल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा और गेमिंग प्रोसेसर को शामिल किया गया है।

Oppo Reno2 Price in India

Oppo Reno2 की भारतीय कीमत Rs 36,990 है और इस वैरिएंट में 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। डिवाइस दो रंगों ओशन ब्लू और ल्यूमिनस ब्लैक विकल्प में आया है। सेल ऑफर की बात करें तो HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड EMI ट्रांज़ेक्शन पर 10 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है। Oppo Reno2 को Amazon.in और Flipkart के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

Oppo Reno2 Display

ओप्पो रेनो2 इस सीरीज़ का हाई वैरिएंट है जिसमें 6.5 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है और ओप्पो ने इसे E3 सनलाइट स्क्रीन नाम दिया है। डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है और डिवाइस के फ्रंट पर गोरिला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन तथा बैक पर 5th जनरेशन गोरिला ग्लाश प्रोटेक्शन दिया गया है।

Oppo Reno2 Camera

ऑप्टिक्स की बात करें तो Reno2 में क्वैड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें एक 48MP का सोनी IMX586 प्राइमरी सेंसर है जो ऑप्टिकल और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइज़ेशन के साथ आता है, दूसरा कैमरा 13MP का टेलीफ़ोटो लेंस है, तीसरा कैमरा 8MP का वाइड-एंगल लेंस और चौथा 2 MP का मोनो लेंस दिया गया है। कैमरा सेटअप में 5x हाइब्रिड ज़ूम, अल्ट्रा-डार्क मोड और अल्ट्रा स्टेडी विडियो सपोर्ट दिया गया है। सेल्फी के लिए Reno2 में 16 MP का सेंसर दिया गया है जिसके साथ ही एक सॉफ्ट फ़्लैश दी गई है और यह AI ब्यूटी मोड के साथ आता है। 

Oppo Reno2 Processor

ओप्पो रेनो2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 SoC द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। 

Oppo Reno2 Battery

Oppo के लेटेस्ट फोन Reno2 में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। डिवाइस को हाइपर बूस्ट 2.0, फ्रेम बूस्ट, और टच बूस्ट तकनीक के साथ उतारा गया है जिससे यूज़र एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जा सके।

Oppo Reno2 Connectivity

Reno2 NFC, UFS2.1, LTE और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट करता है। सेंसर्स की बात करें तो डिवाइस में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सलेरमीटर, गायरो, प्रोक्सिमिटी और कम्पास भी मौजूद हैं। डिवाइस एंड्राइड 9.0 पाई पर आधारित ColorOS 6.1 पर काम करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo