Oppo Reno के नए क्रिएटिव आर्टवर्क टीज़र आए सामने

Oppo Reno के नए क्रिएटिव आर्टवर्क टीज़र आए सामने
HIGHLIGHTS

Oppo ने कई इलस्ट्रेटर्स के साथ मिलकर Reno के लिए नई टीज़र इमेज तैयार की है जिसमें क्रिएटिव आर्टवर्क को देखा जा सकता है और साथ ही इन तस्वीरों में कई फीचर्स को भी छुपाया गया है।

Oppo Reno का मार्केटिंग कैंपेन यंग क्रिएटिव यूज़र्स को टारगेट करेगा जिसके लिए कम्पनी ने कई इलस्ट्रेटर्स के साथ मिलकर टीज़र इमेज तैयार की हैं। आपको बड़ा दें कि ये केवल तस्वीरें ही नहीं हैं बल्कि इन तस्वीरों में Reno के कई फीचर्स की ओर संकेत भी दिया गया है। आप इन पज़ल को जोड़ कर फीचर्स के बारे में जानने का प्रयास कर सकते हैं।

यहां एक तस्वीर Norfolk UK के Brett Ryder द्वारा भी बनाई गई है जो पहले Coca-Cola और Penguin Books के साथ काम कर चुके हैं और अभी Glastonbury Festival के साथ काम कर रहे हैं। अगली तस्वीर Philadelphia USA के George Wylesol की है। वह किसी भी फिने आर्ट से आर्किटेक्चर में इंस्पिरेशन बना सकते हैं।

Oppo Reno मोबाइल फोन को लेकर इन्टरनेट पर नए रेंडर सामने आये हैं। जिनके माध्यम से सामने आ रहा है मोबाइल फोन नौचलेस डिस्प्ले से लैस होने वाला है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को इस रेंडर में काफी बारीकी से भी देखा जा सकता है। इस रेंडर में कुछ तस्वीरों के माध्यम से सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक नौचलेस डिस्प्ले मिलने वाली है। 

आपको बता दें कि इस मोबाइल फोन में आपको सभी ओर छोटे बेजल्स नजर आ रहे हैं, हालाँकि चिन पर देखा जाये तो यह कुछ थिक है। हालाँकि पिछले लीक में जैसा नजर आ रहा था, इस रेंडर में ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। इसके अलावा फोन में इए रेंडर के अनुसार एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी नजर नहीं आ रहा है। इस रेंडर में ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया है हालाँकि अगर हम पिछले लीक की बात करें तो पिछले में इसके पॉप-अप कैमरा की बात सामने आ रही थी। 

वाया

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Oppo Reno रेंडर से कन्फर्म हुई नौचलेस डिस्प्ले

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo