OPPO Reno 8T की आधिकारिक लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, देखें कहाँ लेगा सबसे पहले एंट्री?

OPPO Reno 8T की आधिकारिक लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, देखें कहाँ लेगा सबसे पहले एंट्री?
HIGHLIGHTS

OPPO Reno 8T अगले महीने 8 फरवरी को लॉन्च होगा

दावा है कि यह डिवाइस एक “Portrait Expert” होगा

हैंडसेट ब्लैक और ऑरेंज कलर ऑप्शंस में आएगा

OPPO आखिरकार अपनी OPPO Reno 8T स्मार्टफोन सीरीज ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है। OPPO Reno 8T लाइनअप जिसमें OPPO Reno 8T 4G और OPPO Reno 8T 5G शामिल हैं, 8 फरवरी को अपना ग्लोबल डेब्यू करेगा। ब्रांड ने पुष्टि की है कि बताई गई तारीक को OPPO Reno 8T 4G फिलीपींस में लॉन्च होगा। हालांकि, हम उम्मीद कर सकते हैं कि इसके 5G काउंटरपार्ट को भी इसी के साथ टैग किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! Motorola G-सीरीज ने लंबे इंतजार के बाद ग्लोबल मार्केट में ली एंट्री

OPPO Reno 8T की आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि 

reno 8t official launch date

जैसा की ऊपर दी गई इमेज में दिखाया गया है, OPPO Reno 8T ठीक इस तरह का दिखाई देने वाला है। डिवाइस का एक प्रमोशनल पोस्टर भी लॉन्च किया गया है जिसमें इसके आधिकारिक लॉन्च की तारीख साफ नजर आ रही है। OPPO Reno 8T 4G में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है और यह ब्लैक और ऑरेंज कलर ऑप्शंस में आएगा। दावा है कि यह डिवाइस एक “Portrait Expert” होगा, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि OPPO Reno 8T एक इंप्रेसिव कैमरा सेट ऑफर करेगा। 

यह भी पढ़ें: देखते रह जाएंगे डिजाइन, Coca-Cola ला रहा है नया स्मार्टफोन

OPPO Reno 8T के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

reno 8t official launch date

पिछले कुछ लीक्स के अनुसार, OPPO Reno 8T 4G मीडियाटेक Helio G99 चिपसेट के साथ आ सकता है जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। कहा जा रहा है कि डिवाइस में एक 6.67-इंच के फ्लैट पैनल के साथ टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर सेल्फी कैमरा के लिए एक पंच-होल होगा। कैमरा की बात करें, तो फोन में के एक 108MP + 2MP + 2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एक 32MP का सेल्फी स्नैपर दिया जा सकता है। जहां तक बैटरी की बात है, हैंडसेट में एक 5000mAh बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन ColorOS 13.1-आधारित Android 13 OS पर चल सकता है।

यह भी पढ़ें: FREE SIM Card! Jio का ये धांसू ऑफर हाथ से न जाने दें, क्योंकि आपका फेवरेट Netflix भी है Free!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo