Oppo Reno 6Z 5G का प्राइस लीक, 21 जुलाई को है लॉन्चिंग, देखें लॉन्च से पहले क्या आया सामने

Oppo Reno 6Z 5G का प्राइस लीक, 21 जुलाई को है लॉन्चिंग, देखें लॉन्च से पहले क्या आया सामने
HIGHLIGHTS

Oppo Reno 6Z 5G मोबाइल फोन का प्राइस, डिजाईन, स्पेसिफिकेशंस और अन्य काफी कुछ सामने आया है

Oppo Reno 6Z 5G की लॉन्चिंग 21 जुलाई को होने वाली है

Oppo Reno 6Z 5G को लेकर सामने आये इस अनबॉक्सिंग विडियो में काफी कुछ सामने आया है, यहाँ देखें डिटेल में...!

Oppo Reno 6Z 5G की डिटेल्स एक अनबॉक्सिंग वीडियो के माध्यम से लीक हुई हैं, इस लीक में फोन के डिजाईन के बारे में काफी कुछ सामने आ रहा है, साथ ही थाईलैंड और वियतनाम में 21 जुलाई को लॉन्च से पहले इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है। वीडियो में ओप्पो रेनो 6Z के दो कलर ऑप्शन के साथ-साथ इसकी रिटेल पैकेजिंग, बॉक्स कंटेंट और बाकी सब कुछ दिखाया गया है। अभी तक, ओप्पो की ओर से डिज़ाइन और फोन के कुछ स्पेक्स का खुलासा कर दिया है, जिसमें सेल्फी कैमरा, 6.4-इंच डिस्प्ले और मीडियाटेक डाइमेंशन 800U SoC के लिए अन्य डिटेल्स के साथ एक होल-पंच कटआउट का खुलासा किया गया है।

Vy Vo Xuan YouTube चैनल पर पोस्ट किए गए वीडियो की शुरुआत Oppo Reno 6Z 5G के दो रंग ऑप्शन के अनबॉक्सिंग से होती है। वीडियो के अनुसार, रिटेल बॉक्स 30W चार्जर के साथ 4,310mAh की बैटरी के साथ आता है। दो कलर ऑप्शन की बात करें तो आपको बता देते है कि यह आपको रेनो ग्लो के साथ ब्लैक और सिल्वर कलर मिलने वाले हैं। फोन में एक पिल के आकार के फ्लैश मॉड्यूल के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और स्पीकर ग्रिल है।

ओप्पो ने अपनी थाईलैंड वेबसाइट पर पुष्टि की है कि फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800U SoC, 8GB + 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आयेगा, 6.4-इंच डिस्प्ले, 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 64-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 32-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर इसमें आपको मिलने वाला है। इसके अलावा कलर ऑप्शन की बात करें तो यह आपको ऑरोरा और स्टेलर ब्लैक में मिल सकता है। Oppo Reno 6Z का वजन 173 ग्राम होगा और यह 7.97mm थिक होगा। दिलचस्प बात यह है कि वेबसाइट में 4,300mAh की बैटरी बताई गई है लेकिन YouTube वीडियो में 4,310mAh की बैटरी दिखाई गई है। साथ ही कलर ऑप्शन भी अलग अलग नजर आ रहे हैं। 

Oppo Reno 6Z 5G का लीक प्राइस 

Oppo Reno 6Z 5G को लेकर ऐसा सामने आ रहा है, यानी इस लीक YouTube Video से सामने आ रहा है कि फोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया जाने वाला है, साथ ही इसका प्राइस 410 डॉलर यानी लगभग Rs 30,600 होने वाला है। 

Oppo Reno 6z 5G के लीक स्पेसिफिकेशन्स 

वीडियो में सामने आ रहा है कि ओप्पो रेनो 6Z एंड्रॉइड 11 के साथ ColorOS 11.1 पर आने वाला है। इसमें 6.43-इंच का फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले होगा जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन होगा। फोन में आपको 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ MediaTek डाइमेंसिटी 800U SoC के साथ आता है, इस फोन में आप स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

कैमरा आदि की बात करें तो लीक हुए स्पेक्स में इसकी भी जानकारी मौजूद है. ओप्पो रेनो 6Z 5G को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस वाला 8-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल है। इसके अलावा फोन में आपको एक 32-मेगापिक्सेल सेल्फी शूटर भी मिलने वाला है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo