Oppo R15 और Oppo R15 Plus स्मार्टफोंस के स्पेक्स ऑनलाइन हुए लीक

Oppo R15 और Oppo R15 Plus स्मार्टफोंस के स्पेक्स ऑनलाइन हुए लीक
HIGHLIGHTS

यह दोनों ही स्मार्टफोंस इसी महीने चीन में लॉन्च किये जा सकते हैं।

Oppo जल्द ही अपनी Oppo R11 की पीढ़ी के नए स्मार्टफोन यानी Oppo R15 को लॉन्च करने की सारी तैयारियां कर चुका है। इस डिवाइस के डिजाईन को OnePlus 5 स्मार्टफोन से प्रेरणा लेकर निर्मित किया गया है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में एक notch नोत्च्भी हो सकता है। इस स्मार्टफोन के बारे में वैसे तो काफी समय से इन्टरनेट पर चर्चा चल रही है लेकिन आपको बता दें कि अब इस स्मार्टफोन को लेकर इन्टरनेट पर नई जानकारी सामने आ रही है। 

अभी तक ऐसा सामने आ रहा था कि स्मार्टफोन में एक मीडियाटेक Helio P60 CPU होने वाला है, इसके अलावा एक नया लीक भी इसी CPU के बारे में चर्चा कर रहा है। इसके अलावा एक लीक हुई इमेज के अनुसार ऐसा भी कहा जा सकता है कि स्मार्टफोन यानी Oppo R15 और R15 Plus में आपको एंड्राइड 8.1 Oreo का सपोर्ट मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 6.28-इंच की एक AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 2280×1080 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आती है।

Flipkart पर आज इन स्मार्टफोंस पर मिल रही हैं सबसे शानदार डील्स, जानें किस स्मार्टफोन पर मिल रहा क्या ऑफर

फोन में आपको एक 6GB की रैम के साथ 128GB के इंटरनल स्टोरेज भी मिलने वाली है, फोन में कैमरा की चर्चा करें तो दोनों ही स्मार्टफोंस में 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा आपको इसमें एक 16-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल का एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है। 

हालाँकि इन दोनों ही स्मार्टफोंस में हमें प्रोसेसर का अंतर देखने को मिल सकता है। ऐसा सामने आ रहा है कि आपको R15 स्मार्टफोन में एक हेलिओ P60 प्रोसेसर मिल सकता है, इसके अलावा इसके प्लस वैरिएंट में आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर मिलने के आसार हैं।

स्मार्टफोंस से लेकर हेडफोंस और स्पीकर्स तक, अमेज़न इंडिया पर इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की मची धूम

R15 में आपको एक 3450mAh क्षमता की बैटरी मिल सकती है, साथ ही इसके प्लस वैरिएंट में आपको एक 3400mAh क्षमता की बैटरी मिलने के आसार हैं। दोनों ही फोन्स में फ़ास्ट चार्जिंग के लिए Oppo की VOOC सुपर-फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रही है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo