ओप्पो जल्द पेश कर सकती है 8GB रैम से लैस स्मार्टफ़ोन

ओप्पो जल्द पेश कर सकती है 8GB रैम से लैस स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

ओप्पो फाइंड 9 स्मार्टफ़ोन में दो रियर कैमरे मौजूद हो सकते हैं. इसमें पीछे एक स्पीकर ग्रिल भी मौजूद हो सकती है.

अभी हाल ही में सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में जानकारी मिली थी कि LeEco जल्द ही बाज़ार में 8GB रैम से लैस स्मार्टफ़ोन पेश कर सकती है. अब खबर मिली है कि ओप्पो भी 8GB रैम से लैस एक स्मार्टफ़ोन पर काम कर रही है और उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही 8GB रैम से लैस इस स्मार्टफ़ोन को बाज़ार में पेश कर सकती है. वैसे उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फ़ोन ओप्पो फाइंड 9 हो सकता है. एक नए लीक से यह सारी जानकारी सामने आई है.

लीक में इस स्मार्टफ़ोन के अन्य स्पेक्स के बारे में भी जानकारी दी गई है. इस नए फ़ोन का डिज़ाइन ओप्पो फाइंड 7 की तरह होगा. ओप्पो फाइंड 9 स्मार्टफ़ोन में दो रियर कैमरे मौजूद हो सकते हैं. इसमें पीछे एक स्पीकर ग्रिल भी मौजूद हो सकती है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

लीक में यह भी बताया गया है कि, ओप्पो फाइंड 9 में 5.5-इंच की एज AMOLED डिस्प्ले मौजूद होगी. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 2560×1440 हो सकता है. यह स्नेपड्रैगन 821 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर और एड्रेनो 530 GPU से लैस हो सकता है. इसमें 8GB की रैम भी मौजूद हो सकती है. लीक में दावा किया गया है कि, यह फ़ोन 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा. इसके साथ ही इसमें 21 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा और LED फ़्लैश भी मौजूद है. इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद हो सकता है. सेकंड रियर कैमरे के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है. 

गौरतलब हो कि, LeEco 30 जून को चीन में एक इवेंट का आयोजन कर रहा है और उम्मीद है कि इस इवेंट में कंपनी 8GB रैम से लैस एक स्मार्टफ़ोन पेश करेगी. साथ ही इसमें 25 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और स्नेपड्रैगन 821 64-बिट क्वाड-कर प्रोसेसर और फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद हो सकता है.

इसे भी देखें: मेटल बॉडी से लैस ये स्मार्टफ़ोन आप अब खरीद सकते हैं भारत में भी…

इसे भी देखें: Rs. 15,000 के अन्दर बेहद शानदार एंड्राइड स्मार्टफोंस (जून 2016)

 

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo