लॉन्च से पहले ही Oppo के तीन अपकमिंग फोंस का डिजाईन और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें पूरी खबर

लॉन्च से पहले ही Oppo के तीन अपकमिंग फोंस का डिजाईन और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक, जानें पूरी खबर
HIGHLIGHTS

Oppo Find X3 Pro, Oppo Find X3 Neo और Oppo Find X3 Lite को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है

Oppo के इन आगामी फोंस यानी Oppo Find X3 Pro, Oppo Find X3 Neo और Oppo Find X3 Lite के लॉन्च से पहले ही स्पेसिफिकेशन सामने आये हैं

हालाँकि इतना ही नहीं Oppo Find X3 Pro, Oppo Find X3 Neo और Oppo Find X3 Lite का डिजाईन भी लॉन्च से पहले ही लीक में सामने आया है

आपको बता देते है कि 11 मार्च को अपने लॉन्च से पहले ही Oppo Find X3 Series के स्पेसिफिकेशन सामने आये हैं। आपको बता देते है कि 11 मार्च को इस सीरीज के मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि इसके पहले ही इन्हें लेकर ऑनलाइन जानकारी सामने आ रही है। आपको बता देते है कि Oppo की इस सीरीज में कंपनी की ओर से तीन नए आगमी फोन लॉन्च किये जाने वाले है। Oppo Find X3 Pro, Oppo Find X3 Neo और Oppo Find X3 Lite को ओपो के नए फोंस के तौर पर 11 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है। यहाँ आपको बता देते है कि जानकारी मिल रही है कि OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 SoC को देखा जा सकता है। हालाँकि इसके अलावा Oppo Find X3 Neo में कंपनी की ओर से स्नेपड्रैगन 865 SoC पर लॉन्च किया जाने वाला है, हालाँकि अगर हम सबसे अफोर्डेबल यानी Oppo Find X3 Lite की चर्चा करें तो ऐसा सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन को स्नेपड्रैगन 765G SoC पर लॉन्च किया जाने वाला है। 

Oppo Find X3 pro अनुमानित  स्पेसिफिकेशन

अगर हम WinFuture.de की एक रिपोर्ट की मानें तो इसके माध्यम से Oppo Find X3 Pro, Oppo Find X3 Neo और Oppo Find X3 Lite को लेकर जानकारी सामने आ रही है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी OPPO Find X3 Pro में आपको एक होल-पंच डिजाईन मिलने वाला है। इसके अलावा आपको इस मोबाइल फोन में एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है, जो आपको एक अलग ही स्क्वायर शेप में मिलने वाला है। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं। 

हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन के बारे में काफी कुछ सामने आ रहा है। जैसे OPPO Find X3 Pro में आपको एंड्राइड 11 की सपोर्ट मिलने वाली है। साथ ही फोन में आपको 6.7-इंच की एक QHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसके अलावा फोन में आपको 12GB की रैम के साथ 256GB स्टोरेज में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 SoC का सपोर्ट भी मिलने वाला है। 

हालाँकि अगर कैमरा आदि की बात की जाए तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 50MP का प्राइमरी Sony IMX766 सेंसर मिलने वाला है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिलने वाला है। फोन में आपको एक 13MP का पेरिस्कोप सेंसर भी मिल रहा है। साथ ही फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस भी देखने को मिलेगा। आपको बता देते है कि फोन में आपको एक 32MP का सेल्फी सेंसर मिलने वाला है। 

हालाँकि अगर हम अन्य कुछ फीचर्स की बात करते हैं तो हमें पता चलता है कि इस मोबाइल फोन में यानी OPPO Find X3 Pro में एक 4500mAh की बैटरी भी मौजूद है, जो 65W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है. फोन में एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। 

Oppo Find X3 Neo के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स 

दूसरे यानी OPPO के Oppo Find X3 Neo के स्पेसिफिकेशन्स की चर्चा करें तो हमें पता चल रहा है कि इस मोबाइल फ़ोन में आपको एक होल-पंच वाली डिस्प्ले मिलने वाली है। इसमें आपको चार कैमरा वाला एक मोड्यूल भी मिलेगा। इस फोन में आपको ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं। फोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन मिलने वाली है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 865 SoC के साथ 12GB की रैम और 256GB स्टोरेज मिलने वाली है। 

कैमरा आदि की बात करते हैं तो Oppo Find X3 neo मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिलता है, इसम आपको एक 50MP का प्राइमरी कैमरा तो मिलता ही है, इसके अलावा फोन में आपको 16MP का एक अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिलता है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का टेलीफ़ोटो लेंस भी मिलता है। फोन में आपको 2MP का मैक्रो लेंस भी मिलता है। हालाँकि इतना ही नहीं फोन के फ्रंट पर आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। 

Oppo Find X3 Neo मोबाइल फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको 65W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में भी आपको एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। 

OPPO Find X3 Lite के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स 

अगर हम OPPO के आगामी और सबसे अफोर्डेबल मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको यानी OPPO Find X3 Lite में आपको एक 6.44-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन मिलती है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 765G प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है, साथ ही फोन में आपको 8GB की रैम के अलावा 128Gb  की स्टोरेज भी मिलने वाली है। फोन में आपको ब्लैक, ब्लू और सिल्वर कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं। 

अगर हम इस अफोर्डेबल फोन की चर्चा करें तो OPPO की ओर से OPPO Find X3 Lite मोबाइल फोन में भी आपको क्वाड-कैमरा दिया जाने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलने वाला है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी देखने को मिलने वाला है, और इसके अलावा फोन में दो 2MP का मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर मिलने वाले हैं। फोन के फ्रंट पर आपको एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलने वाला है। 

फोन में बैटरी आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको यानी OPPO Find X3 Lite में आपको एक 4300mAh क्षमता की 65W फ़ास्ट चार्जिंग वाली बैटरी मिल रही है। इसके साथ ही फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले सेंसर भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo