13MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप और 4,230mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ OPPO का नया फोन OPPO A35, जानें क्या है प्राइस

13MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप और 4,230mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ OPPO का नया फोन OPPO A35, जानें क्या है प्राइस
HIGHLIGHTS

OPPO की ओर से ज्यादा शोर शराबा न करते हुए एक नए मोबाइल फोन को चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है

आपको बता देते है कि OPPO ने अपने OPPO A35 मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया है

ऐसा माना जा रहा है कि अभी हाल ही में इंडिया के मार्किट में लॉन्च किया गए OPPO A15s का ही ये नया मोबाइल फोन यानी OPPO A35 रीब्रांडेड वर्जन है

OPPO की ओर से ज्यादा शोर शराबा न करते हुए एक नए मोबाइल फोन को चीन के बाजार में लॉन्च कर दिया गया है, आपको बता देते है कि OPPO ने अपने OPPO A35 मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि अभी हाल ही में इंडिया के मार्किट में लॉन्च किया गए OPPO A15s का ही ये नया मोबाइल फोन यानी OPPO A35 रीब्रांडेड वर्जन है। OPPO A15s को इंडिया के मार्किट में दिसम्बर 2020 में लॉन्च किया गया था। आइये अब जानते है कि आखिर इस मोबाइल फोन में आपको क्या मिल रहा है, और क्या इसकी प्राइस है। 

OPPO A35 का प्राइस और उपलब्धता

यहाँ आपको बता देते है कि OPPO A35 का प्राइस अभी तक सामने नहीं आया है, हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि इसे जल्द ही चीन में सेल के लिए लाया जा सकता है, फोन में आपको इसे जेड वाइट कलर के अलावा ग्लास ब्लैक और मिस्ट सी क्लू कलर ऑप्शन भी मिल रहे हैं। 

OPPO A35 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

आपको बता देते है कि OPPO A35 मोबाइल फोन में आपको एक 6.52-इंच की IPS LCD स्क्रीन मिल रही है, जो एक वाटरड्राप नौच डिजाईन में आपको मिल रही है. इसके अलावा आपको बता देते है कि इस स्क्रीन में आपको 60Hz रिफ्रेश रेट मिल रही है। इसके अलावा यह एक HD+ पैनल है। फोन में आपको एक रियर-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

यहाँ आपको बता देते है कि कैमरा आदि को देखते हुए फोन में एक 13MP का प्राइमरी कैमरा शामिल है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। आपको बता देते है कि फोन में सेल्फी आदि के लिए एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। 

यहाँ आपको बता देते है कि फोन में आपको हेलिओ P35 चिपसेट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 4GB रैम के साथ ही 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है। फोन में अतिरिक्त स्टोरेज के तौर पर आपको माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है, जो आपको स्टोरेज को बढ़ाने में मदद करता है। फोन में आपको कलरOS 7.2 पर आधारित एंड्राइड 11 की सपोर्ट मिल रही है। 

यहाँ आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 4230mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको 10W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है। फोन में आपको अन्य काफी कुछ कनेक्टिविटी के लिए भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo