Android 13 OS के साथ आएगा Oppo Find X6 Pro, गीकबेंच डेटाबेस पर हुआ लिस्टेड

Android 13 OS के साथ आएगा Oppo Find X6 Pro, गीकबेंच डेटाबेस पर हुआ लिस्टेड
HIGHLIGHTS

OPPO इस महीने के आखिर में चीन में Find X6 सीरीज को लॉन्च करने के लिए तैयार है

OPPO Find X6 Pro गीकबेंच डेटाबेस पर PGEM10 मॉडल नंबर के साथ लिस्टेड हुआ है

OPPO द्वारा Find X6 Pro को एक डायमेंसिटी एडिशन में भी लॉन्च करने की उम्मीद है

OPPO इस महीने के आखिर में चीन में Find X6 सीरीज को लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसमें स्टैंडर्ड और प्रो वेरिएंट्स शामिल होंगे। Find X6 Pro को हाल ही में कई लाइव इमेजिस में देखा गया था। इसकी मुख्य स्पेसिफिकेशन्स पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुकी हैं। अब यह आगामी स्मार्टफोन गीकबेंच बेंचमर्किंग प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

OPPO Find X6 Pro गीकबेंच डेटाबेस पर PGEM10 मॉडल नंबर के साथ लिस्टेड है। इसमें मदरबोर्ड कोडनेम ‘kalama’ मेंशन किया गया है जो फ्लैगशिप स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 से मेल खाता है। प्रोसेसर में कुल 8 कोर्स शामिल हैं जिनमें तीन कोर्स 2.02GHz, चार कोर्स 2.80GHz और एक प्राइमरी कोर 3.19GHz पर क्लॉक्ड है। लिस्टिंग 16GB रैम ऑनबोर्ड का खुलासा करती है और लॉन्च के बाद हम और विकल्पों की उम्मीद कर सकते हैं। बेंचमार्क डेटाबेस के मुताबिक, स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 OS के साथ आएगा। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

Oppo Find X6 Pro

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

OPPO Find X6 Pro ने गीकबेंच के सिंगल-कोर में 1,468 और मल्टी-कोर टेस्ट रिज़ल्ट में 4,903 पॉइंट्स स्कोर किए। बेंचमर्किंग प्लेटफॉर्म मे स्मार्टफोन के बारे में अब तक इतनी जानकारी का खुलासा किया है। हाल ही के एक लीक में पता चला कि आगामी पेशकश में 6.8-इंच E6 AMOLED डिस्प्ले होगी जो 2K रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 10-बिट कलर्स ऑफर करेगी। ब्रांड की स्व-विकसित तकनीक की मदद से डिस्प्ले द्वारा 2,500 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करने की उम्मीद है।  

OPPO द्वारा Find X6 Pro को एक डायमेंसिटी एडिशन में भी लॉन्च करने की उम्मीद है। जो मॉडल इस महीने की शुरुआत में TENAA पर देखा गया था, वह खुलासा करता है कि यह 4,880mAh बैटरी यूनिट पर चल सकता है। यह वेरिएंट कथित तौर पर डायमेंसिटी 9200 एसओसी द्वारा संचालित होगा जिसे LPDDR5x रैम और और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo