50MP वाले धमाकेदार कैमरा के साथ आ रहा है OPPO Find X3 Pro, देखें ऑनलाइन कौन से स्पेसिफ़िकेशन हुए लीक

50MP वाले धमाकेदार कैमरा के साथ आ रहा है OPPO Find X3 Pro, देखें ऑनलाइन कौन से स्पेसिफ़िकेशन हुए लीक
HIGHLIGHTS

OPPO Find X3 Pro में आपको एक 50MP का सोनी IMX766 इमेज सेंसर मिलने वाला है

OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा

OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोन में आपको इस बैटरी के साथ 65W की सुपरVOOC 2.0 वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 30W की VOOC Air Wireless charging सपोर्ट भी मिल रही है

OPPO Find X3 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफ़िकेशन्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। इस लेटेस्ट या ऐसा भी कह सकते हैं कि नए OPPO फोन जिसे ‘Fussi’ कोडनेम दिया गया है, इस मोइले फोन को 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अभी इसके लॉन्च में काफी समय है लेकिन आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन यानी OPPO Find X3 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफ़िकेशन्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर होने वाला है। 

अगर हम लीक पर गौर करें तो आपको बता देते है कि यह लीक Evan Blass की ओर से सामने आया है, और OPPO Find X3 Pro के इस लीक में काफी कुछ सामने आ रहा है। इस मोबाइल फोन को लीक के अनुसार मार्किट में एक टैगलाइन के साथ लाया जाने वाला है, जो ‘Awaken Color’ है। हालाँकि इस टैगलाइन के अलावा इस मोबाइल फोन के कोडनेम से भी पर्दा उठा है। 

OPPO Find X3 Pro के ऑनलाइन लीक हुए स्पेसिफ़िकेशन्स 

अगर हम Evan Blass के इस लीक पर गौर करें तो इसके माध्यम से पता चलता है कि इस मोबाइल फोन यानी OPPO Find X3 मोबाइल फोन में आपको एक 6.7-इंच की QHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है। यह डिस्प्ले 525ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ आ रही है। उसके अलावा इसमें आपको डायनामिक फ्रेम रिफ्रेश रेट 10Hz से 120Hz तक है। ऐसा ही कुछ सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में भी देखा गया है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन में एक क्वाड-कैमरा होने की जानकारी इस ऑनलाइन लीक से मिल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस मोबाइल फ़ोन में यानी OPPO Find X3 Pro में आपको एक 50MP का सोनी IMX766 इमेज सेंसर मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक वाइड-एंगल कैमरा भी मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का Tertiary सेंसर भी मिलने वाला है, जो 2X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आयेगा। 

इसके अलावा OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोन में आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलने वाला है। फोन में आपको NFC आदि का सपोर्ट भी मिलने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी भी मिलने वाली है, OPPO Find X3 Pro मोबाइल फोन में आपको इस बैटरी के साथ 65W की सुपरVOOC 2.0 वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको 30W की VOOC Air Wireless charging सपोर्ट भी मिल रही है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo