Oppo Find X स्मार्टफोन आज भारत में किया जाने वाला है लॉन्च: यहाँ देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग

Oppo Find X स्मार्टफोन आज भारत में किया जाने वाला है लॉन्च: यहाँ देखें इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

Oppo Find X स्मार्टफोन को बिना नौच और बिना बेजल्स के आज भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है।

Oppo Find X to Launch in India Today Here to Watch the Live Streaming From the Event: Oppo Find X स्मार्टफोन को बिना नौच और बिना बेजल्स के आज भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। इस डिवाइस को आज नई दिल्ली में होने जा रहे एक इवेंट के दौरान 12:30PM पर लॉन्च किया जाना है। इस डिवाइस की सबसे बड़ी खासियत इसकी डिस्प्ले ही होने वाली है। अपने इस डिवाइस के साथ कंपनी प्रीमियम सेगमेंट में एक बार फिर से अपने कदम रख रही है। इसे लगभग 4 साल हो गए हैं कंपनी ने इस सेगमेंट में किसी भी डिवाइस को लॉन्च नहीं किया है। 

इस डिवाइस को पिछले महीने ही पेरिस में हुए एक इवेंट के दौरान लॉन्च कर दिया गया है। यह डिवाइस खासतौर पर उन स्मार्टफोंस के लिए कहा जा सकता है, जो एक ऑल स्क्रीन डिवाइस की तलाश कर रहे हैं, इस डिवाइस में किसी भी तरह का कोई बेजल नहीं है, न ही नौच है, जिसके कारण इस डिवाइस का फ्रंट कैमरा और बाकी सभी सेंसर छिप जाते हैं। यह डिवाइस बाजार में मौजूद कई फ्लैगशिप डिवाइस को टक्कर देने की क्षमता रखता है। 

यहाँ और ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Oppo अपने इस डिवाइस को लॉन्च तो करने जा ही रहा है, इसके साथ ही वह इसके लॉन्च को आपको लाइव भी दिखाना चाहता है, तो अगर आप इस इवेंट को, इस लॉन्च इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप ऐसा भी कर सकते हैं। इसके लिए आपको कंपनी के यूट्यूब चैनल पर जाकर इस लाइव स्ट्रीमिंग को देखना होगा।

संभावित कीमत

आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि डिवाइस को भारत में Rs 80,100 की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है, असल में यूरोप में इसकी कीमत 999 यूरो है। जो लगभग भारत में इतनी ही होती है, जो हम आपको बता चुके हैं। हालाँकि इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस डिवाइस को Rs 70,000 से Rs 80,000 के सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसे अगस्त के आसपास उपलब्ध करा दिया जाने वाला है। 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

डिस्प्ले की चर्चा करें तो Oppo Find X में 6.4 इंच की OLED डिस्प्ले मौजूद है जो फुल HD रेज़ोल्यूशन से लैस है। मोटोराइज्ड ब्लॉक में कैमरा और अन्य सेंसर्स के छिप जाने से Oppo लगभग बिना किसी बेज़ेल के बढ़िया स्क्रीन-टू बॉडी रेश्यो मुहैया कराने में समर्थ रहा है। डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट, 8GB रैम, 256GB स्टोरेज और 3,730mAh की बैटरी मिलती है जो अन्य किसी फ्लैगशिप डिवाइस को टक्कर देगी।

डिवाइस में कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद नहीं है इसलिए Find X यूज़र्स को फेस अनलॉक का उपयोग करना होगा, इसके अलावा Oppo ने हेडफोन जैक और वायरलेस चार्जिंग को भी इसमें शामिल नहीं किया है। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन USB-C पोर्ट के ज़रिए फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo