4K डिस्प्ले से लैस ओप्पो फाइंड 9 स्मार्टफ़ोन हो सकता है जून में लॉन्च

4K डिस्प्ले से लैस ओप्पो फाइंड 9 स्मार्टफ़ोन हो सकता है जून में लॉन्च
HIGHLIGHTS

ओप्पो फाइंड 9 स्मार्टफ़ोन कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस होगा. तो इस हिसाब से तो इस डिवाइस में स्पेक्स भी हाई-एंड ही होंगे. कुछ लीक्स के अनुसार, इस डिवाइस में स्नेपड्रैगन 820 चिपसेट और 6GB की रैम मौजूद हो सकती है. इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी होगी.

ख़बरें है कि ओप्पों इन दिनों अपने एक फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन पर काम कर रही है. अफवाहों की माने तो कंपनी जून में अपने एक फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन से पर्दा हटा सकती है. अफवाहों की माने तो कंपनी ओप्पो फाइंड 9 स्मार्टफ़ोन को पेश करने के बारे में सोच रही है. साथ ही पता चला है कि इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत होगी कि इसमें यूजर्स को एक 4K डिस्प्ले मिलेगी. हालाँकि अभी तक कंपनी की तरफ से इस फ़ोन को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

जैसा कि हमने आपको बताया कि ओप्पो फाइंड 9 स्मार्टफ़ोन कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस होगा. तो इस हिसाब से तो इस डिवाइस में स्पेक्स भी हाई-एंड ही होंगे. कुछ लीक्स के अनुसार, इस डिवाइस में स्नेपड्रैगन 820 चिपसेट और 6GB की रैम मौजूद हो सकती है. इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी होगी. इसमें सुपर VOOC फ़ास्ट चार्जिंग और स्मार्टसेंसर भी मौजूद होगा.

इसके साथ ही इस फ्लैगशिप डिवाइस में 4K डिस्प्ले भी मौजूद हो सकती है. हालाँकि अब ओप्पो अपने इस फ्लैगशिप डिवाइस में हाई-एंड स्पेक्स दे रहा है तो इस डिवाइस की कीमत भी कम नहीं होगी.

इसे भी देखें: ब्लैकबेरी के यूजर्स के लिए खुशखबरी! ब्लैकबेरी प्रिव को मिला एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो का अपडेट

इसे भी देखें: HTC वन S9 स्मार्टफ़ोन पेश, 5-इंच डिस्प्ले से लैस

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo