Oppo F5 स्मार्टफ़ोन आज होगा भारत में लॉन्च

Oppo F5 स्मार्टफ़ोन आज होगा भारत में लॉन्च
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ P23 चिपसेट से लैस है.

Oppo F5 स्मार्टफ़ोन आज भारत में लॉन्च होगा. यह स्मार्टफ़ोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. इस फ़ोन को कल ही फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है. इसे कुछ समय पहले ग्लोबल मार्किट में पेश किया गया था.

इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मौजूद है जो 2160 x 1080 और 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है. यह स्मार्टफोन ओक्टा-कोर मीडियाटेक हेलिओ P23 चिपसेट से लैस है. F5 स्मार्टफोन दो स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध है. एक वेरिएंट में 4GB रैम और 32GB स्टोरेज मौजूद है वहीं दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मौजूद है. 

Oppo F5 में 20MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है जो f/2.0 अपर्चर और 1/2.8 इंच सेंसर के साथ आता है. इसके सॉफ्टवेयर को ब्यूटी मॉड के लिए AI इंजन के साथ ट्वीक किया है. इसके ज़रिए आप पोर्ट्रैट मॉड में भी फ़ोटोज़ क्लिक कर सकते हैं. इसके अलावा इसके बैक पर 16MP का रियर कैमरा मौजूद है जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है. 

Oppo ने इस फोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर मूव किया है और साथ ही फेशियल रिकोग्निशन सपोर्ट भी शामिल किया है. यह तकनीक Samsung के फ्लैगशिप डिवाइसेज़ की तरह आईरिस रिकोग्निशन का इस्तेमाल नहीं करती है और यह फिंगरप्रिंट की तरह सुरक्षित भी नहीं है. सॉफ्टवेयर की बात की जाए तो यह फोन एंड्राइड 7.1 नूगा पर आधारित ColorOS 3.2 पर चलता है और कनेक्टिविटी के लिए यह फोन WiFi, ब्लूटूथ 4.2, GPS और LTE सपोर्ट करता है. Oppo F5 में 3200mAh की बैटरी मौजूद है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo