Oppo F3 Plus स्पेशल ऑफर के तहत आज सस्ते में हो सकता है आपका

Oppo F3 Plus स्पेशल ऑफर के तहत आज सस्ते में हो सकता है आपका
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट आज एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट Oppo F3 Plus और F3 पर बढ़िया डिस्काउंट दे रही है. अगर आप भी काफी दिनों से ओप्पो का कोई स्मार्टफ़ोन लेने के बारे में सोच रहे थे तो आज आपके लिए यह बहुत ही अच्छा मौका है.

दरअसल फ्लिपकार्ट Oppo F3 Plus को सिर्फ आज के लिए Rs. 24,990 में दे रहा है. साथ ही इस पर Rs. 23,500 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इस फ़ोन को Rs. 1212 की मंथली EMI पर भी ख़रीदा जा सकता है.

इस डिवाइस में 6.0 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले है. इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 653 SoC प्रोसेसर है. यह डिवाइस 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज से लैस है. यह डिवाइस एंड्रॉयड मार्शमेलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है. वहीं Oppo F3 Plus में 6 इंच फुल HD डिस्प्ले मौजूद है जिसके साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है. इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 653 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है. इस डिवाइस में 16 और 8 मेगापिक्सल कैमरा मौजूद है.  

इस डिवाइस में 4G VoLTE, वाई फाई, ब्लूटूथ 4.1, GPS, माइक्रो यूएसबी स्लॉट मौजूद है. इसके अलावा यह फोन क्विक चार्जिंग भी सपोर्ट करता है. इस फोन को सिर्फ 5 मिनत चार्ज करके 2 घंटे का टॉकटाइम मिलता है.

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo