8GB रैम और 6 धमाकेदार कैमरा वाले OPPO F17 Pro की कीमत हुई बेहद कम, जानिये क्या है नया प्राइस

8GB रैम और 6 धमाकेदार कैमरा वाले OPPO F17 Pro की कीमत हुई बेहद कम, जानिये क्या है नया प्राइस
HIGHLIGHTS

OPPO F17 Pro की भारत में कीमत हमेशा के लिए कम हो गई है, आपको बता देते है कि OPPO F17 Pro मोबाइल फोन की कीमत Rs 1500 कम हुई है

नए प्राइस के साथ Oppo F17 Pro स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया और Flipkart पर लिस्ट किया जा चुका है

Oppo F17 Pro स्मार्टफोन को यह पहला प्राइस कट नहीं है, इसके पहले भी प्राइस कट हो चुका है

OPPO F17 Pro की भारत में कीमत हमेशा के लिए कम हो गई है, आपको बता देते है कि OPPO F17 Pro मोबाइल फोन की कीमत Rs 1500 कम हुई है। नई कीमत के साथ Oppo F17 Pro स्मार्टफोन अमेज़न इंडिया और Flipkart पर लिस्ट किया जा चुका है। हालाँकि इस मोबाइल फोन की कीमत में यह पहली बार कटौती नहीं की है। इसके पहले सितम्बर में भी Oppo F17 Pro की कीमत में कमी आई थी। 

OPPO F17 Pro का भारत में प्राइस और सेल डिटेल्स 

अभी वर्तमान की बात करें तो, आपको बता देते है कि OPPO F17 Pro को मात्र Rs 21,490 की कीमत में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लिया जा सकता है। हालाँकि इस मोबाइल फोन की कीमत में Rs 1500 की बड़ी कटौती की गई है। अगर हम Vivo F17 Pro की पिछली कीमत की बात करें तो इसकी कीमत Rs 22,990 थी। अगर हम अमेज़न इंडिया और फ्लिप्कार्ट पर इस कीमत की बात करें तो अब यहाँ भी आपको नई कीमत नजर आ रही है। OPPO F17 Pro स्मार्टफोन को Magic Black, Magic Blue, और Metallic White रंगों में लिया जा सकता है। इसके अलावा अमेज़न इंडिया पर आपको 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स को मिल रहा है। इसके अलावा Flipkart पर आपको HDFC क्रेडिट कार्ड्स की ओर से डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

अगर हम ऑफलाइन रिटेलर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि OPPO F17 Pro स्मार्टफोन को आप मात्र Rs 21,490 मात्र में ही ले सकते हैं। इसके अलावा अगर आप OPPO F17 Pro दिवाली एडिशन को लेते हैं तो आपको इसपर भी प्राइस कट मिल रहा है, आप इस मोबाइल फोन को Rs 23,990 की कीमत में ले सकते हैं।

OPPO F17 Pro स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

OPPO F17 Pro स्मार्टफोन को 6.43-इंच की एक FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक मीडियाटेक हेलिओ P95 चिपसेट भी मिल रहा है, हालाँकि इस मोबाइल फोन में आपको 8GB की रैम मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फ़ोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कमेरा मिल रहा है, जिसे सपोर्ट करने के लिए फोन में आपको एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा 2MP का एक मोनोक्रोम सेंसर भी इसमें मौजूद है, इसके अलावा 2MP का एक पोर्ट्रेट सेंसर भी आपको मिल रहा है।  

इसके अलावा फोन में सेल्फी आदि के लिए एक ड्यूल कैमरा मिल रहा है, इसमें आपको एक 16MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी सेल्फी कैमरा के तौर पर मिल रहा है। अगर स्टोरेज आदि की बात करें तो फोन में आपको 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप बढ़ा भी सकते हैं। फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको बैटरी के साथ एक 30W की VOOC Flash Charge 4.0 फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी भी मिल रही है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo