Oppo F11 और Oppo F11 Pro मोबाइल फोंस की कीमत हुई कम, जानिये नई कीमत

Oppo F11 और Oppo F11 Pro मोबाइल फोंस की कीमत हुई कम, जानिये नई कीमत

Oppo F11 और Oppo F11 Pro स्मार्टफोंस की कीमत में भारत में बड़ी कटौती की गई है। आपको बता देते हैं कि इन दोनों ही मोबाइल फोंस की कीमत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही बाजार में यह कटौती देखी गई है। इस मोबाइल फोन को भारत में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo की ओर से इस साल की शुरुआत में ही लॉन्च कर दिया था। अगर हम Oppo F11 Pro मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसमें आपको एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिल रहा है, इसेक अलावा Oppo F11 मोबाइल फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच मिल रहा है। यह इन दोनों ही स्मार्टफोंस में एक बड़ा अंतर लाता है। 

अभी कुछ समय पहले ही कंपनी की ओर से Oppo F11 मोबाइल फोन सीरीज में कुछ नए रंग और नए स्टोरेज वैरिएंट भी शामिल किये हैं। जो इस मोबाइल फोन के इंटरेस्ट को और भी ज्यादा बढ़ा देते हैं। हालाँकि अब कंपनी की ओर से इन दोनों ही स्मार्टफोंस की कीमत में कटौती की घोषणा की है। जिसके बाद यह दोनों ही मोबाइल फोंस ज्यादा खास बन जाते हैं। इसके अलावा इन स्मार्टफोंस के यूजर्स को अभी हाल ही में AI चैटबोट भी दिया गया है। इसे Ollie नाम दिया गया है, जिसका मतलब है कि यह आपको ओप्पो स्मार्टफोंस से जुड़े सभी सवालों के जवाब देने वाला है। 

Oppo F11 और Oppo F11 Pro मोबाइल फोंस की नई कीमत 

Oppo F11 मोबाइल फोन अब 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आपको Rs 16,990 की कीमत में मिलने वाला है, हालाँकि इसके पहले इसकी कीमत Rs 17,990 थी। वहीँ अगर हम Oppo F11 के ही 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की बात करें तो इस मॉडल की कीमत में भी कटौती की गई है। यश मोबाइल फोन को अब आपको Rs 19,990 के स्थान पर Rs 17,990 की कीमत में मिलने वाला है। यह इन स्मार्टफोन्स की कीमत में लॉन्च के बाद से दूसरी बात प्राइस कट देखा गया है। यह नई कीमत अमेज़न इंडिया और Flipkart पर भी नजर आने लगी है।

इसके अलावा अगर हम Oppo F11 Pro मोबाइल फोन की बात करें तो कीमत में कटौती के बाद अब आप इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ नई कीमत यानी Rs 23,990 के स्थान पर मात्र Rs 21,990 में ले सकते हैं। यह नई कीमत Amazon India और फ्लिप्कार्ट पर भी नजर आने लगी है। इसके अलावा बेस वैरिएंट की कीमत में भी कटौती की गई है, जिसके बाद अआप इस मॉडल को मात्र Rs 20,990 में ही खरीद सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo