48MP क्वाड-कैमरा सेटअप और तगड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo का Oppo A94 स्मार्टफोन, बेहद कम है इसकी प्राइस

48MP क्वाड-कैमरा सेटअप और तगड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Oppo का Oppo A94 स्मार्टफोन, बेहद कम है इसकी प्राइस
HIGHLIGHTS

Oppo A94 मोबाइल फोन को UAE में पेश कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन को अलग अलग बाजारों में अलग अलग नामों से पेश किया गया है

Oppo A94 मोबाइल फोन में एक क्वाड-कैमरा मेन कैमरा सेटअप के साथ एक डुअल सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है

Oppo A94 मोबाइल फोन को ओपो ए93 मोबाइल फोन की ही पीढ़ी के नए मोबाइल फ़ोन के तौर पर लॉन्च कर दिया है। नए OPPO फोन में आपको मीडियाटेक Helio P95 SoC मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 20:9 AMOLED स्क्रीन मिल रही है। आपको बता देते है कि यह दोनों ही फीचर आपको पिछले साल के मॉडल में भी देखने को मिले थे। यहाँ आपको बता देते है कि OPPO A94 मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है, इसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर भी मिल रहा है। ऐसा ही कुछ Oppo A93 में देखने में आया था। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक बढ़िया कैमरा सेटअप के साथ एक 4310mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। इसके अलावा यहाँ आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है। 

Oppo A94 का प्राइस और उपलब्धता 

Oppo A94 मोबाइल फोन के प्राइस को अभी तक सामने नहीं रखा गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को अभी के लिए Oppo UAE साइट पर लिस्ट देखा गया है। इसके अलावा आपको बता देते है कि टिपस्टर Evan Blass की ओर से इस महीने की शुरुआत में इस मोबाइल फोन को लेकर जानकारी सामने आई है, जो इस मोबाइल फोन के मॉडल नंबर को Darwin बताया गया था। इस मोबाइल फोन को एशिया में Oppo Reno 2F फोन के तौर पर देखा जा रहा है, इसके अलावा Oppo F19 मोबाइल पों के तौर पर इसे इंडिया में देखा गया है, सकाथ ही यूरोप में इस मोबाइल फोन को Oppo A94 के तौर पर देखा जा रहा है। इस मोबाइल फोन को एक 5G वैरिएंट भी मिलने वला है। इस मोबाइल फोन को OPPO A94 5G या Oppo F19 Pro के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। 

अगर हम उपलब्धता की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि Oppo UAE की ओर से अभी तक इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन को इस महीने के आखिर में खरीदारी के लिए लाया जा सकता है, इस समय ही यानी 11 मार्च को OPPO Find X3 को लॉन्च किया जाने वाला है। इसके बाद यह मोबाइल फोन को खरीदारी के लिए आ सकता है।

Oppo A94 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

अगर हम आपको इस मोबाइल फोन के बारे में जानकारी देते हैं तो आपको बता देते है कि OPPO के इस फोन को फैंटास्टिक पर्पल और फ्लूइड ब्लैक रंगों में लाया गया है। इसके अलावा फोन में आपको एंड्राइड 11 का सपोर्ट भी मिल रहा है। फोन में एक 6.43-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन मिल रही है। फोन में आपको एक मीडियातक Helio P95 प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में आपको यह प्रोसेसर एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर के तौर पर मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फोन में आपको एक 8GB रैम मिल रही है। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके लावा फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको मैक्रो लेंस और एक मोनो लेंस भी मिल रहा है। इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का सेंसर मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको 2MP के दो अलग अलग सेंसर भी मिल रहे है। 

हालाँकि इतना ही इस मोबाइल फोन में आपको एक डुअल कैमरा सेटअप मिल रहा है। यह आपको फोन में सेल्फी आदि के लिए मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 32MP का सेंसर मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक अन्य सेंसर भी मिल रहा है। फोन में आपको 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है, इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा सकते हैं। फोन में आपको एक 4310mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 30W की VOOC Fast चार्जिंग के साथ आती है। इस मोबाइल फ़ोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo