OPPO A54 स्मार्टफोन इंडिया में हुआ लॉन्च, ट्रिपल कैमरा से लैस इस मोबाइल फोन के टॉप 5 फीचर्स जानें

OPPO A54 स्मार्टफोन इंडिया में हुआ लॉन्च, ट्रिपल कैमरा से लैस इस मोबाइल फोन के टॉप 5 फीचर्स जानें
HIGHLIGHTS

OPPO A54 इंडिया में लॉन्च, तीन कैमरा से लैस है फोन

OPPO A54 में मिल रहा है होल-पंच डिस्प्ले और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है

OPPO A54 मोबाइल फोन में एक बड़ी बैटरी के तौर पर 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है

OPPO A54 स्मार्टफोन को इंडिया के मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन को सोमवार को इंडिया में लॉन्च किया गया है। आपको बता देते है कि इस फोन को इंडोनेशिया के मार्किट में अभी पिछले महीने ही पेश किया गया था। OPPO A54 मोबाइल फोन में आपको मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर देखने को मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh बैटरी भी नजर आ रही है। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको बेक पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है। बता दें कि इस कैमरा में आपको एक 13MP का प्राइमरी सेंसर भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि कल इंडिया में एक अन्य ओपो फोन को लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फोन का नाम OPPO A74 5G है। यह मोबाइल फोन अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होने वाला है।

OPPO A54 का इंडिया प्राइस और सेल डिटेल्स 

OPPO A54 मोबाइल फोन को शुरूआती कीमत Rs 13,490 में लॉन्च किया गया है, इस कीमत में आपको एक 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक अन्य मॉडल के तौर पर 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन का प्राइस Rs 14.490 है। हालाँकि अगर आप टॉप एंड मॉडल यानी 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को लेना चाहते हैं तो आप इसे Rs 15,990 में खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन को तीन कलर ऑप्शन में ले सकते हैं। इस मोबाइल फोन को क्रिस्टल ब्लैक, मूनलाइट गोल्ड और स्टारी ब्लू रंगों में ले सकते हैं। फोन को Flipkart पर और अन्य कई मेनलाइन आउटलेट्स के माध्यम से ले सकते हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को सेल के लिए दोपहर 12PM पर लाया जाने वाला है।

अगर हम ऑनलाइन ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि OPPO A54 मोबाइल फोन के साथ आपको HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड्स और EMI के साथ लेना पर आपको Rs 1000 का ऑफ मिलने वाला है। फोन के साथ आपको कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन भी मिल रहा है जो आपको मात्र 1 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

OPPO A54 मोबाइल फोन के टॉप फीचर्स 

OPPO A54 मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 10 का सपोर्ट मिल रहा है, फोन में आपको एक 6.51-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको मीडियाटेक Helio P35 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन को आप जानते हैं कि तीन अलग अलग रैम और स्टोरेज मॉडल में लिया जा सकता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको माइक्रोएसडी कार्ड की सपोर्ट भी मिल रही है। जिसके माध्यम से आप बड़ी आसानी से स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो आपको एक रेक्टंगुलर मोड्यूल में मिल रहा है। फोन में आपको एक 13MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का बोकेह कैमरा भी मिल रहा है. हालाँकि फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। 

स्मार्टफोन यानी OPPO A54 में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इस बैटरी को 15W की फ़ास्ट चार्जिंग मिल रही है। इस मोबाइल फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक फेस अनलॉक फीचर भी मिल रहा है। फोन में आपको IPX4 का वाटर रेसिस्टेंट प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo