भारत में Oppo A5 का नया वैरिएंट किया गया लॉन्च, जानिये कीमत

भारत में Oppo A5 का नया वैरिएंट किया गया लॉन्च, जानिये कीमत
HIGHLIGHTS

Oppo A5 मोबाइल फोन का भारत में एक नया वैरिएंट लॉन्च कर दिया गया है, यह वैरिएंट 64GB वैरिएंट है।

Oppo की ओर से लॉन्च किया गया Oppo A5 मोबाइल फोन एक मिड-रेंज में आने वाले स्मार्टफोन है, जिसे नौच डिजाईन के अलावा ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में 4GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ ही लॉन्च किया गया है, इसे पिछले साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, हालाँकि अब एक साल बाद कंपनी ने अपने इस मोबाइल फोन का एक नया वैरिएंट यानी 64GB वैरिएंट भी भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। 

अगर हम नए मोबाइल फोन यानी नए वैरिएंट की बात करें तो रैम के अलावा इस मोबाइल फोन में सब कुछ वैसा ही है जैसा 3GB रैम मॉडल में आपको मिल रहा है, हालाँकि इसकी कीमत ज्यादा है, इस मोबाइल फोन को भारत में Rs 12,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। हालाँकि अगर आपका बजट इसके आसपास ही है तो आपके पास भारतीय बाजार में अन्य कई ऑप्शन हैं जिनके बारे में आप सोच सकते हैं, आपको बता देते हैं कि इस श्रेणी में आप Realme U1 मोबाइल फोन को भी खरीद सकते हैं, इस मोबाइल फोन में आपको मात्र Rs 11,999 की कीमत में 4GB/64GB मॉडल मिल रहा है।

अगर स्पेक्स की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन एम् आपको एक 6.2-इंच की HD+ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली नौच स्क्रीन मिल रही है, इस नौच में ही फ्रंट कैमरा को भी रखा गया है। इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 450 चिपसेट भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको स्टोरेज बढ़ाने के लिए भी ऑप्शन मिल रहा है। 

Oppo A5 मोबाइल फोन में अगर ड्यूल कैमरा सेटअप की चर्चा करें इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का f/2.2 अपर्चर वाला प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 2MP का f/2.4 अपर्चर वाला सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, जो f/2.0 अपर्चर के साथ आता है। इसके अलावा मोबाइल फोन फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। फोन में एक 4230mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Reliance Jio Vs Airtel: Dish TV के साथ साझेदारी करेगा Airtel Digital TV

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo