भारत में लॉन्च हुआ Oppo A3s 4GB RAM/64GB वैरिएंट, जानें कीमत

भारत में लॉन्च हुआ Oppo A3s 4GB RAM/64GB वैरिएंट, जानें कीमत
HIGHLIGHTS

Oppo A3s का लेटेस्ट 4GB RAM/64GB स्टोरेज वैरिएंट लॉन्च

भारत में 9,990 रुपये रखी गयी कीमत

Red और Purple कलर में खरीद सकते हैं।

स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने अपने Oppo A3s स्मार्टफोन के एक नए वैरिएंट को हाल ही में लॉन्च किया है। इस फ़ोन को कंपनी ने पिछले साल यानी 2018 में लॉन्च किया था। उस समय इसे 2GB RAM+ 16GB storage और 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वैरिएंट में ही पेश किया गया था लेकिन अब यूज़र्स इस फ़ोन को 4GB RAM/64GB वैरिएंट में भी खरीद पाएंगे।

कंपनी ने इस फ़ोन को भारत में 9,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि स्पेसिफिकेशंस के मामले में यह नया वैरिएंट पुराने वैरिएंट्स की तरह ही है।

Oppo A3s के नए वैरिएंट की उपलब्धता

91Mobiles की रिपोर्ट्स की मानें तो इस फ़ोन को यूज़र्स सभी बड़े रिटेल स्टोर के जरिए खरीद सकते हैं। वहीँ ऑनलाइन इसे कहा से कब खरीदा जा सकता है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। डिवाइस को Red और Purple कलर में खरीद सकते हैं।

Oppo A3s 4GB RAM/64GB वैरिएंट के स्पेक्स

Oppo A3s के नए स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको 6.2-इंच HD+ डिस्प्ले मिलती है जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल है। स्मार्टफोन में 4,230mAh की बैटरी दी गई है। ओप्पो का यह डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.1 के साथ आता है। Oppo A3s में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 SoC दिया गया है।

ऑप्टिक्स में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर शामिल है। फोन में 8-मेगापिक्सल सेंसरहै का फ्रंट कैमरा है जो AI ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0 के साथ आता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर आपको फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक मिलता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo