ओप्पो A37 स्मार्टफ़ोन भारत में जल्द होगा लॉन्च

ओप्पो A37 स्मार्टफ़ोन भारत में जल्द होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

ओप्पो A37 स्मार्टफ़ोन भारत में ग्रे और गोल्ड रंग में सेल के लिए उपलब्ध होगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी ओप्पो ने अभी कुछ समय पहले ही अपने नए स्मार्टफ़ोन ओप्पो A37 को ग्लोबल बाज़ार में पेश किया है. अब मुंबई स्थित रिटेलर महेश टेलीकॉम ने दावा किया है कि, ओप्पो A37 स्मार्टफ़ोन भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है, भारत में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 12,990 होगी. यह दो रंगों में सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसे ग्रे और गोल्ड रंग में ख़रीदा जा सकेगा.

अगर ओप्पो A37 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी 293ppi है. यह स्मार्टफ़ोन कलर ऑपरेटिंग सिस्टम 3.0 पर चलता है, जो एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

इस स्मार्टफ़ोन में 2GB की रैम भी दी गई है और यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मिलती है.

कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में GPRS/EDGE, 3G, 4G, ब्लूटूथ, NFC, वाई-फाई, GPS/A-GPS, USB-OTG और माइक्रो-USB जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ओप्पो की लिस्टिंग से यह भी साफ़ है कि यह फ़ोन भारतीय LTE बैंड्स को सपोर्ट करता है.

इसे भी देखें: मेटल बॉडी से लैस ये स्मार्टफ़ोन आप अब खरीद सकते हैं भारत में भी…

इसे भी देखें: Rs. 15,000 के अन्दर बेहद शानदार एंड्राइड स्मार्टफोंस (जून 2016)

 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo