ओप्पो A37 स्मार्टफ़ोन पेश, 2GB रैम से लैस

ओप्पो A37 स्मार्टफ़ोन पेश, 2GB रैम से लैस
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मिलती है.

ओप्पो ने बाज़ार में एक नया स्मार्टफ़ोन A37 पेश किया है. फिलहाल इस फ़ोन को चीन में पेश किया गया है और इसकी कीमत CNY 1,299 (लगभग Rs. 13,300) रखी गई है. हालाँकि अभी तक कंपनी ने यह जानकारी नहीं दी है कि वह इस फ़ोन को चीन के अलावा दूसरे बाज़ारों में पेश करेगी या नहीं. यह गोल्ड, ग्रे और रोज गोल्ड रंग में सेल के लिए उपलब्ध होगा.

अगर ओप्पो A37 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी 293ppi है. यह स्मार्टफ़ोन कलर ऑपरेटिंग सिस्टम 3.0 पर चलता है, जो एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर आधारित है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इस स्मार्टफ़ोन में 2GB की रैम भी दी गई है और यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मिलती है.

कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में GPRS/EDGE, 3G, 4G, ब्लूटूथ, NFC, वाई-फाई, GPS/A-GPS, USB-OTG और माइक्रो-USB जैसे फीचर्स दिए गए हैं. ओप्पो की लिस्टिंग से यह भी साफ़ है कि यह फ़ोन भारतीय LTE बैंड्स को सपोर्ट करता है.

इसे भी देखें: वीडियोकॉन चैलेंजर V40UE स्मार्टफ़ोन लॉन्च, कीमत Rs. 3,799

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 में होगा ड्यूल-रियर कैमरा और UHD डिस्प्ले

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo