MWC Shanghai: 2019 में एक 5G Ready स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है OnePlus, कंपनी ने किया इशारा

MWC Shanghai: 2019 में एक 5G Ready स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है OnePlus, कंपनी ने किया इशारा
HIGHLIGHTS

OnePlus CEO Pete Lau ने MWC Shanghai में बोलते हुए कहा है कि वह अगले साल आने वाले उनके फ्लैगशिप स्मार्टफोन में नई मोबाइल टेलीफोनी तकनीकी का इस्तेमाल करने वाले हैं, इसका मतलब है कि 2019 में कंपनी की ओर से उसका एक नया 5G Ready डिवाइस लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus to Launch a 5G Ready Smartphones in 2019 OnePlus CEO Pete Lau: MWC Shanghai ने बोलते हुए OnePlus के CEO Pete Lau ने इस बात से पर्दा उठा दिया है कि वह 2019 में कंपनी का 5G Ready स्मार्टफोन लॉन्च करने वाले हैं। इस बात की घोषणा कंपनी के CEO ने ट्रेड समिट को एड्रेस करते हुए अपने एक कीनोट के दौरान की है। यह समिट Shanghai ने 27-29 जून यानी आज तक होने वाली है। इसका मतलब है कि कंपनी का अगला फ्लैगशिप डिवाइस यानी OnePLus 7 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इस डिवाइस को Mid-2019 में लॉन्च किये जाने के आसार हैं, हालाँकि इस साल के अंत तक आने वाले OnePlus 7T डिवाइस में भी इस तकनीकी को शामिल किया जा सकता है। अभी इसके बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं आई है लेकिन इस घोषणा को देखकर ऐसा ही लग रहा है। 

5G तकनीकी की अगर बात करें तो इसे जल्द ही आप आने वाले स्मार्टफोंस में देखने वाले हैं। आपको यहाँ यह भी बता देते हैं कि MWC 2018 में कंपनी ने अपने Balong 5G01 चिप को दिखाया था। इसे ही इस हॉटस्पॉट का एक मॉडल कहा जका सकता है, हालाँकि अभी तक कंपनी की ओर से इसके बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

हालाँकि अभी इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह डिवाइस Mate 30 हो सकता है। अगर हम Mate सीरीज के लॉन्च कर गौर करें तो इसी सीरीज को इस समय के आसपास लॉन्च किया जाता है, तो इसी से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि Mate 30 को 2019 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। इसी सीरीज को कंपनी अपनी 5G सीरीज के रूप में पेश कर सकती है। अभी तक सामने आये तथ्य तो कुछ इसी ओर इशारा कर रहे हैं।

अब देखना यह होगा कि आखिर कंपनी इस डिवाइस को इस 5G क्षमता के साथ लॉन्च करती है, या किसी अन्य डिवाइस को इस फीचर के साथ पेश किया जाता है। अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है, लेकिन समय के पास आते आते इस डिवाइस को लेकर काफी कुछ सामने आने की उम्मीद है। असल में यह फोन कंपनी के लिए एक बड़ी उपलब्धि होने वाला है, जिसे लेकर कंपनी कुछ गलत नहीं करना चाहेगी। अभी तक सभी कुछ सही चल रहा है, और ज्यादा कुछ लीक नहीं हुआ है।

 Paytm इन इलेक्ट्रॉनिक्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डील्स, जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo